SSR CASE: सुशांत के पिता ने थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 01:18 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज एक नया मोड़ सामने आ रहा है। हाल ही में जहां इस केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया वहीं दूसरी ओर अब सुशांत के पिता के.के सिंह ने सुशांत का इलाज कर रही थेरिपिस्ट सूसन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है और इस शिकायत का कारण है कि थेरिपिस्ट सूसन वॉकर ने मोडिकल नियमों का उल्लंघन किया है इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया के सामने आकर सुशांत के बारे में बात की थी और साथ ही उनकी कंडिशन की जितनी भी डिटेल्स थीं वो भी सारी सामने रखी दी थीं। जिसके बाद सुशांत के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह ने यह शिकायत मेडिकल काउंसिल ऑफि इंडिया को भेजी है। दर्ज की गई शिकायत में सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया है कि इस तरह कोई मरीज के उपचार से संबंधित जानकारी को रिवील नहीं कर सकता है इसलिए बनती कार्रवाई होनी चाहिए। 

आपको बता दें एक इंटरव्यू के दौरान सुसैन ने सुशांत के बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित होने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ।

रिया पर भी लगाए थे आरोप 

आपको बता दें इससे पहले सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई थी और रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static