सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने निकाला कैंडल मार्च, एक्टर के लिए मांगा न्याय

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 02:03 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से हर किसी को झटका लगा है। एक्टर के फैंस के लिए यह यकीन करना बेहद मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस बीच पटना में लोगों ने सुशांत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उनके फैंस ने उनकी याद में कैंडल मार्च निकाला है।

PunjabKesari nari sushant

इस कैंडल मार्च के माध्यम से पटना के लोगों ने बॉलीवुड में फैले नैपोटिज्म का विरोध किया है। सुशांत के फैंस कुछ पोस्टर लेकर खड़े थे जिसपर लिखा था, 'ये आत्महत्या नहीं ब्लकि हत्या है'। एक्टर के फैंस ने विरोध करते हुए मांग की है कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिले। साथ ही फैंस ने सीबीआई जांच की भी मांग की है।

PunjabKesari nari sushant

PunjabKesari sushant nari

सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार अपना गु्स्सा जाहिर करने में लगे हुए हैं। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से गुस्साए फैंस ने पटना की सड़कों पर प्रदर्शन किया। उनके समर्थकों ने बॉलीवुड के स्टार सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर के खिलाफ भी नारेबाजी की। साथ ही लोगों ने सलमान खान और करण जौहर का पुतला भी फूंका है।

बता दें सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस ने अभी तक 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुबंई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static