रिया के खर्चों से परेशान हो गए थे सुशांत, सारा दिन करती रहती थी पार्टियां

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 03:11 PM (IST)

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने के जगह दिनों दिन उलझती जा रही है। एक्टर के निधन के तीन महीने बाद भी उनकी मौत की असली वजह का पता नहीं चल पाया है। वहीं सुशांत के करीबी लगातार कई खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर के पावना वाले फॉर्महाउस के मैनेजर ने चौंकाने वाले राज से पर्दा उठाया है। 

रिया हमेशा पार्टी करती रहती थी

फॉर्महाउस के मैनेजर ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती हर समय नशे में धुत रहता था। मैनेजर ने कहा, 'मुंबई में सुशांत के हाउस मैनेजर रजत मेवाती ने मुझे बताया था कि रिया हमेशा पार्टी करती रहती थी। जबकि सुशांत ऊपर के कमरे में सोए रहते थे। शौविक को जब भी मैंने देखा तो वो स्मोकिंग करता रहता था और नशे में धुत रहता था।' 

PunjabKesari

रिया के खर्चों से परेशान थे सुशांत

वह आगे बताते हैं कि पिछले साल जुलाई महीने से श्रुति मोदी ने आना शुरु किया था। वहीं रिया के आने के बाद खर्चा बढ़ गया था और वह खुद ही सारे खर्चों का हिसाब करती थी। फॉर्महाउस मैनेजर आगे बताते हैं कि रजत ने उनसे कहा था कि सुशांत के अकाउंट से ही सारे पैसे निकाले जाते थे। जब रिया के खर्चों की जानकारी सुशांत को मिली तो वो काफी परेशान हो गए थे।

PunjabKesari

जन्मदिन पर सुशांत के साथ फॉर्महाउस आई थी रिया

मैनेजर ने आगे कहा, 'पिछले साल रिया अपने जन्मदिन पर सुशांत के साथ फॉर्महाउस पर आई थी। जन्मदिन से एक दिन पहले मैंने रिया की मां, पापा और भाई शौविक को साथ देखा था। तब शौविक के साथ एक लड़की भी थी।'

PunjabKesari

आपको बता दें सीबीआई की द्वारा की गई पूछताछ में सैमुअल मिरांडा से कबूल किया था कि रिया सुशांत के पैसों पर ऐश करती थी। इसके अलावा सैमुअल ने ये भी बताया था कि जब खर्चे ज्यादा होने लगे तो सुशांत ने इन खर्चों पर लगाम लगाने के लिए भी कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static