13 साल पहले ऐसी दिखती थी सुरभि, मेकअप नहीं इस एक चीज ने बदल दी टीवी की ''नागिन'' की शक्ल सूरत

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 04:56 PM (IST)

सुरभि चंदना का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है। लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव सुरभि का वक्त के साथ लुक भी पूरा बदल चुका है। वो पहली बार सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिखाई दी थी। टीवी सीरियल नागिन में उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा था। ‘नागिन’ में उनके लुक के भी काफी चर्चे हुए। अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने सुरभि कई चीजें यूज करती है।

सुरभि को बेहद पसंद लिपस्टिक लगाना

सुरभि अपनी बेसिक स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती है। शूटिंग से फ्री होते ही वो सारा मेकअप साफ कर लेती है। साथ ही मेकअप और बिना मेकअप के वो सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती। वो धूप से भी अपनी स्किन को बचाकर रखती है। इसी के साथ वो अपनी स्किन टाइप के हिसाब से ही ब्यूटी प्रॉडक्ट यूज करती है। सुरभि का मानना है कि स्किन को हेल्दी रखने के लिए जरूरी है कि वो अच्छे से सांस ले सकें। इसके लिए बिना मेकअप रहें। वो भी बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती है। अगर वो घर से बाहर कही जाती है तो सिर्फ लिपस्टिक लगाती है। कभी-कभार वो ब्लश भी लगा लेती है। सुरभि को लिपस्टिक से बहुत प्यार और वह भी पिंक कलर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इंस्टेंट ग्लो के लिए लगाती है शीट मास्क

चेहरे के इंस्टेंट ग्लो के लिए वो शीट मास्क लगाती है। आजकल महिलाएं वैसे भी शीट मास्क लगाना बेहद पसंद करती हैं। स्किन को हेल्दी रखने के लिए सुरभि अच्छी डाइट के साथ-साथ भरपूर मात्रा में पानी भी पीती है। साथ ही वो घर का बना खाना ही खाती है। जंक और अनहेल्दी चीजों का सेवन नहीं करती। सुरभि को छाछ पीना भी बेहद पसंद है या यूं कह लीजिए कि उनकी ग्लोइंग स्किन और हेल्दी बालों का राज यही है। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बताया था। साथ ही डिनर में ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स खाती है। सुरभि कहती हैं कि उनके लिए ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर सबका एक फिक्स्ड टाइम है. हर चीज को सही समय पर खाती हैं और उसका असर उनके बॉडी और चेहरे पर दिखता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

वही वर्कआउट तो उनकी रुटीन में शामिल है ही। वो रोजाना वर्कआउट करती है, जिसकी वीडियो वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस के अनुसार वर्कआउट से स्किन भी टाइट और ग्लोइंग बनी रहती है।वही सुरभि का मानना है कि अगर आपको मेकअप लगाना पसंद नहीं तो बेबी क्रीम लगाए। इससे चेहरे को बेस मिलता है। एक्ट्रेस रात में कभी भी मेकअप के साथ नहीं सोती। साथ ही सुरभि कहती हैं कि उन्हें कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद है और वह कपड़े चूज करते वक्त बहुत ज्यादा कॉन्शस नहीं रहतीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static