कोरोना संक्रमित पाए गए एक्टर सनी देओल, ट्वीट कर दोस्तों से की यह अपील

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 09:59 AM (IST)

कोरोना का कहर लगातार जारी है। रोजाना हजारों लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं बात अगर बी टाउन की करें तो बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि एक्टर सनी देओल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जी हां इसकी जानकारी सनी देओल ने खुद अपने ट्विटर अंकाउट पर दी है। 

PunjabKesari

कोरोना संक्रमित पाए गए सनी देओल 

सनी देओल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा ,' मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।'

वहीं आपको बता दें कि इसकी जानकारी हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने भी दी है। उन्होंने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में हैं। उनकी मानें तो सनी देओल मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन इसी बीच मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं खबरों की मानें तो सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी करवाई थी और वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में रुके हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static