Suniel Shetty की लाडली करने जा रही है शादी! राहुल के लिए साउथ इंडियन Bride बनेगी अथिया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 11:50 AM (IST)

रणबीर आलिया के बाद अब एक और फेमस कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अब बॉलिवुड के फेमस स्टार सुनील शेट्टी के घर शहनाई बजने जा रही है। जी हां उनकी लाडली अथिया जल्द ही इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे ले सकती है। शादी की खबरें सामने आने के बाद फैंस बहुत Excited हैं।

PunjabKesari

खबरें हैं कि अथिया और राहुल इसी साल शादी रचाने जा रहे हैं।  दोनों पिछले तीन साल से  एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अकसर ये Love Birds प्यार भरी फोटोज शेयर करते रहते हैं।18 अप्रैल को क्रिकेटर के बर्थडे के मौके पर आथिया ने एक पोस्ट शेयर किया था जो खूब वायरल हुआ था। दोनों को कई बार साथ में वेकेशन मनाते भी देखा जा चुका है

PunjabKesari


खबरों पर विश्वाया करें तो इंडियन क्रिकेटर और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी। इसके लिए तैयारियां भी शुरु हो चुकी है।  वहीं, जब इस खबर पर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है।  एक बार पहले भी एक्टर अपनी  बेटी की शादी की न्यूज सुन भड़क गए थे।

PunjabKesari
सुनील ने अपने पोस्ट में लिखा था- मैंने ये आर्टिकल देखा और मुझे समझ नहीं आ रहा मैं दुखी हूं या खुश। मुझे समझ नहीं आता सच्चाई के बिना कैसे कोई ऐसा कर सकता है। इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग से ही पत्रकारिता का नाम खराब होता है।  कम ऑन आप इससे बेहतर कर सकते हैं।

PunjabKesari
बता दें कि राहुल और ​अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में शामिल होने के लिए पहली बार खुलकर दुनिया के सामने आए थे। दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैन्स के मन से उनके सीक्रेट अफेयर से पर्दा उठ गया था। अथिया और राहुल की मौज मस्ती की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static