आर्यन खान ड्रग्स मामले में चंकी पांडे के भाई को समन जारी,  चिक्की ने पेश होने से किया इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 01:12 PM (IST)

आर्यन ड्रग्स केस में  SIT अब किसी को भी बख्शने के मूड़ में नजर नहीं आ रही है। अनन्या पांडे  के बाद अब चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे काे मुंबई पुलिस की स्पेशल इनक्वॉयरी टीम ने बयान दर्ज करने के लिए तलब किया है। हालांकि उन्होंने तबीयत का हवाला देकर  एजेंसी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है। इससे पहले  NCB अनन्या पांडे से पूछताछ कर चुकी है। 


सैम डिसूजा ने लगाए आरोप

खबराें की मानें तो टीम ने पहले किरण गोसावी को शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से मिलाने में मदद करने के लिए रंजीत सिंह बिंद्रा और मयूर घुले के बयान दर्ज किए थे। माना जा रहा है कि पूजा से संपर्क करने के लिए रंजीत सिंह ने चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे से संपर्क किया था। अपने बयान में सैम डिसूजा ने दावा किया था कि चिक्की पैसों से भरा बैग लेकर लोअर परेल आए थे।


चिक्की ने जांच में शामिल हाेने से किया इंकार 

एसआईटी टीम इसी मामले में चिक्की पांडे से पूछताछ करना चाह रही है। चिक्की ने समन का जवाब देते हुए कहा है कि वो अभी अपनी खराब तबियत के चलते वहां पेश नहीं हो सकते हैं।  क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और क्वारंटाइन हैं। अब चिक्की पांडे को पूछताछ के लिए कब बुलाया जाएगा, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है। 


यह है मामला

याद हो कि एनसीबी के गवाह केपी गोसावी का अंगरक्षक होने का दावा करने वाले सैल ने पिछले महीने एक हलफनामे में आरोप लगाया था कि उसने गोसावी को एनसीबी द्वारा आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद 25 करोड़ रुपये में समझौता करने पर चर्चा करते हुए सुना था।सैल ने आरोप लगाया कि गोसावी ने कहा था कि समझौते की धनराशि में से आठ करोड़ रुपये एनसीबी के मुंबई मंडल के निदेशक समीर वानखेड़े को दिए जाने हैं। वानखेड़े ने इन आरोपों से इनकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static