समर्स में हेयर एक्सेसरीज से पाएं स्टाइलिश लुक

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 04:05 PM (IST)

गर्मियों के मौसम में बालों को मैनेज करना काफी मुश्किल होता है। हीट के कारण स्कैल्प पर पसीना आता है, जिससे बाल भी काफी खराब लगते हैं। लेकिन अगर आप समर्स में बालों को मैनेज करने के साथ चिक लुक भी चाहती हैं हेयरस्टाइलिंग के साथ-साथ अपनी हेयरएसेसरीज पर भी ध्यान जरूर दें। हेयर एसेसरीज से आप बालों को आसानी से मैनेज भी कर सकती हैं और आपको एक डिफरेंट लुक मिलेगा। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही हेयरएसेसरीज के बारे में जिन्हें आप अपने लुक में जरूर शामिल करना चाहेंगी। 

हेयर स्कार्फ

5 Ways To Wear A Silk Scarf In Your Hair | The Mom Edit

आपके हेयर्स शार्ट हो या फिर लॉन्ग हेयरस्कार्फ आपके लुक को परफेक्ट बनाएगा। आप चाहें तो हेयर स्कार्फ को ओपन हेयर में बांध सकती हैं या फिर पोनीटेल बनाकर इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।

कलरफुल रबरबैंड

डिफरेंट ब्रेड हेयरस्टाइल बनाने के लिए रबर बैंड का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन स्टाइलिश लुक के लिए आप प्लेन या ब्लैक रबरबैंड की जगह कलरफुल रबरबैंड का इस्तेमाल करें।

हेडबैंड

The best headbands for women of 2020

गर्मियों में ओपन हेयर रखना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन हेडबैंड की मदद से आप इस लुक को समर्स में भी आसानी से मैनेज कर सकती हैं। आप अपने कंफर्ट के लिए कपड़े से बने हेडबैंड को अपने लुक में शामिल कर सकती हैं।

स्क्रन्ची

इस फैब्रिक कवर्ड इलास्टिक बैंड की मदद से आप ब्रेड स्टाइल से लेकर पोनीटेल लुक बना सकती हैं। ये आपको कई सारे कलर्स में मिल जाएगा।

कलरफुल रिबन हेयर टाईज

इसकी मदद से आप अपने लुक को एक यूनिक स्टाइल दे सकती हैं। हेयरस्टाइल बनाने के बाद इन कलरफुल रिबन हेयर टाईज को इस्तेमाल करें। 

स्टाइलिश साइड पिन्स

Five different hairstyles with bobby pins | Dolly

वैसे तो रोजाना बालों के लिए सिंपल हेयर पिन्स का इस्तमाल करते हैं लेकिन कोशिश करें कि हेयरस्टाइलिंग स्टाइलिश पिन का यूज हो। इसके लिए आप डिफरेंट डिजाइन्स की साइड पिन्स को इस्तेमाल करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static