Summer Footwear: स्टाइल के साथ कम्फर्ट भी जरूरी

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 11:20 AM (IST)

मौसम बदलते ही हमारी वॉर्डरोब भी पूरी तरह से बदल जाती है। फुटवियर की बात करें तो जहां सर्दियों के मौसम में ज्यादातर बूट्स या शूज को अधिक प्राथमिकता दी जाती है वही गर्मी में ऐसे फुटवियर पसंद किए जाते हैं जिससे पैरों में हवा की आवाजाही हो। साथ ही फुटवियर स्टाइलिश होने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी होना बहुत जरूरी है। इस समर सीजन में आप कुछ नए, फैशनेबल और ट्रेंडी फुटवियर को अपनाकर अपने लुक को और भी खूबसूरत बना सकते है। चलिए आपको बताते है गर्मियों के लिए कुछ ट्रेंडी फुटवियर...

PunjabKesari

कम्फर्ट के लिए पहने फ्लैट्स

गर्मियों में फ्लैट्स सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। आप इसे काफी देर बिना परेशानी के पहन सकती है। फ्लैट्स को आप ऑफिस, कैजुअल आउटिंग और किसी पार्टी में भी पहनकर जा सकती है। फ्लैट्स में पंजाबी जूती और कोल्हापुरी चप्पल को सबसे ज्यादा अहमियत दी जाती हैं। ये वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों के साथ अच्छी लगती है। इसके अलावा भी फ्लैट्स में भी कई ऑप्शन मौजूद है जैसे कि फ्लैट सैंडल्स, टो-स्लीपर्स, बैलीज आदि। मार्किट में आपको फ्लैट्स में कई तरह की वैरायटी मिल जाएगी।

PunjabKesari

एवरग्रीन है हील्स

हील्स का फैशन एवरग्रीन है। पार्टी हो या वेडिंग ज्यादातर लड़कियां हील्स ही पहनना पसंद करती हैं। समर वेडिंग या फंक्शन के लिए हील्स चुनें। अगर आप हाई या पेंसिल हील्स में कंफर्टेबल नहीं है तो कम हील्स या प्लेटफॉर्म हील पहने। प्लेटफॉर्म हील्स पूरे पैर को स्पोर्ट करती है। साथ ही यह हर तरह की ड्रेस के साथ अच्छी भी लगती है। प्लेटफॉर्म हील्स आप रेग्लुर भी पहन सकती है।

PunjabKesari

टीनएज गर्ल्स की पहली पसंद शूज

ज्यादातर कॉलेज ग्लोइंग लड़कियां शूज पहनना ही पसंद करती हैं। एक तो यह कंफर्टेबल होते है साथ ही इससे पैर भी साफ रहते है। लोफर्स की बात करें तो गर्मियों के लिए यह बेस्ट फुटवियर है। ये आपको कूल लुक देते हैं जिन्हें आप कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ों के साथ पहन सकते है। अगर आप फ्रेंड के साथ आउटिंग पर जा रही है तो लोफर्स इसके लिए बेस्ट ऑप्शन है। आप कैनवास शूज भी ट्राई कर सकती है। ये स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ काफी लाइट वेट होते है। फ्लोरल प्रिंट, स्टाइप्स से लेकर डेनिम तक मार्केट में हर तरह के कैनवास शूज मौजूद है। 

PunjabKesari

वेज एस्पाड्रिल्स (Wedge Espadrilles) से दिखें  फैशनेबल

फैशनेबल दिखने के लिए आप वेज एस्पाड्रिल्स ट्राई कर सकती है। इसके पैर के पिछले हिस्से की तरफ स्टाइप्स होती है, जिससे इस सैंडल्स को एक चिक लुक मिलता है। जीन्स, शॉर्ट्स, ड्रेसेज और स्कर्ट के साथ इसे पहनकर आप एलिगेंट दिख सकती है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static