फिनाले से एक हफ्ते पहले शो से बाहर हुई टीवी की 'इमली', सुम्बुल के पापा ने किया कंफर्म!

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 05:23 PM (IST)

बिग बॉस 16 का फिनाले होने में एक ही हफ्ता बाकी है और 12 फरवरी को पता चलेगा कि बिग बॉस की टॉफी कौन लेकर जाता है। वही शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।  इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान एविक्ट हो गई हैं। जी हां, इस बात की जानकारी खुद सुम्बुल के पापा ने दी है। सुम्बुल के घर से बेघर होने पर फैंस को गहरा झटका लगा है। सुम्बुल के पापा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो खुद इस बात को कंफर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सुम्बुल के पापा ने किया कंफर्म

वायरल वीडियो में सुम्बुल के पापा कहते हैं, 'अभी जस्ट मेरे पास टीम से कॉल आ गया है। सुम्बुल कंफर्म एविक्ट हो चुकी है। तो ये न्यूज मुझे आपको बतानी थी। एक चीज और। उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को जब तक ये एपिसोड टेलिकास्ट नहीं होता। उसमें दिखाया नहीं जाता कि वह बेघर हो गई है, तब तक ये बात रिवील मत कीजिएगा। तो अभी हम ऑफिशियली इस बात को रिवील नहीं करेंगे। ये मेरी रिक्वेस्ट है।' इस खबर के सामने आने के बाद ट्विटर पर No Sumbul No BB भी ट्रेंड करने लगा है और फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
PunjabKesari

शो के शुरुआत से ही काफी लाइमलाइट में रही सुम्बुल

फिनाले से पहले इस हफ्ते में 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे, शिव, एमसी स्टैन और सुम्बुल। सुम्बुल को कम वोट मिले जिसकी वजह से वो घर से बेघर होगी।  सुंबुल अपने टीवी सीरियल इमली से काफी फेमस हो गई थीं हालांकि इस हफ्ते उनके फैंस भी शायद उन्हें नॉमिनेशन से नहीं बचा पाएं। बता दें कि सुम्बुल जब से बिग बॉस के घर में है तब से ही चर्चा में है। पहले उनका नाम शालीन के साथ जुड़ा जिसकी वजह से वो गेम में काफी गलत भी दिखाई दी। सुम्बुल और शालीन का नाम जुड़ने पर काफी बवाल भी हुआ था। सुम्बुल के पिता का भी इसपर रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस के पिता तौकीर खान ने कहा था, मैं पहले शालीन को नहीं जानता था, लेकिन अब जानने लगा हूं। सुम्बुल के पिता के मुताबिक, उन्होंने बेटी शो में भेजते हुए कहा था कि वह शादी डॉट कॉम या परफेक्ट मैच खोजने वाली जगह नहीं जा रही है, बल्कि गेम खेलने जा रही है।.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)


वही, कहा जा रहा है कि इस बार का वीकेंड का वार ना ही सलमान खान और ना ही फराह खान होस्ट करेंगे बल्कि करण जौहर   स्टेज पर दिखाई देंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static