जेल में बंद ''जैकलीन के दीवाने'' का ऐलान- एक्ट्रेस के फैंस को बांटेंगे 10 थार और आईफोन 16 प्रो

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 03:03 PM (IST)

नारी डेस्क:  ठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्होंने  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के फैंस को 10 4WD ऑफ-रोड एसयूवी थार रॉक्स और 100 आईफोन 16 प्रो देने की घोषणा की है। सुकेश ने जैकलीन के लिए एक पत्र जारी कर यह पुरस्कार बांटने की घोषणा की। 

 

PunjabKesari
सुकेश ने अपने पत्र में लिखा- "सभी प्यारे लोगों, खासकर जैकी के प्रशंसकों के लिए मैं भाग्यशाली 100 सपोर्टिंग स्टॉर्म राइडर, सॉन्ग, 10 महिंद्रा थार रॉक्स और 100 आईफोन 16 प्रो दे रहा हूं।" इस कवायद के पीछे का कारण जैकलीन के नए गाने 'स्टॉर्मराइडर' को उनके पिछले गाने 'यिम्मी यिम्मी' से कहीं ज़्यादा हिट बनाना है, जो तुरंत वायरल हो गया था। उन्होंने आगे कहा- "अब इस बार हम खेल को आगे बढ़ाते हैं, दोस्तों। 

PunjabKesari

इस पत्र में लिखा गया- जैकी ने 'स्टॉर्मराइडर' ट्रैक में आप लोगों के लिए इतनी मेहनत और प्रयास किए हैं, मैं चाहता हूं कि आप सभी 'स्टॉर्मराइडर' को 'यिम्मी यिम्मी' से भी बड़ा हिट बनाएं।"इसके बाद उन्होंने सभी प्रशंसकों के लिए गाना देखने, अभिनेत्री के चैनल को सब्सक्राइब करने और उनके चैनल पर जुड़ाव बढ़ाने के लिए कार्य योजना बनाई। उन्होंने गाने पर 100 मिलियन व्यूज का लक्ष्य रखा और बताया कि दिवाली के मौके पर ड्रॉ की घोषणा की जाएगी

PunjabKesari
पत्र में घोषणा की गई कि शीर्ष 90 विजेताओं को एक नया आईफोन 16 प्रो मिलेगा। कुल 100 विजेताओं का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उपरोक्त सभी पुरस्कार मैंने व्यक्तिगत स्तर पर दिए हैं और थार रॉक्स विजेताओं का सारा कर और पंजीकरण मैं वहन करूंगा, जिसमें थार रॉक्स की पूरी लागत भी शामिल है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर अभी भी जेल में है। उसे हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक मामले में जमानत दी है जिसमें उसे नौ साल पहले गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, ठग को अभी भी उसके खिलाफ दर्ज कुछ अन्य मामलों में जमानत मिलनी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static