सुहाना खान का गर्ल गैंग के साथ नया वीडियो वायरल, बॉडी के साथ लिप-सिंक करते हुए आई नज़र

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 10:58 AM (IST)

बाॅलीवुड के किंग खान य़ानि कि अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया था जिसके बाद उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है। बतां दें कि  सुहाना खान के इंस्टाग्राम पर 1.7m followers है। 


वीडियों में बॉडी के साथ लिप-सिंक करते हुए देखी गई सुहाना-
इसी के साथ सुहाना आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और गर्ल गैंग के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही सुहाना का एक और नया वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में सुहाना और उसके तीन दोस्तों को रोस मिलियन्स और टियोन वेन की बॉडी के साथ लिप-सिंक करते देखा जा सकता है। वह एक काले रंग की कट-आउट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही है, जबकि बाकि फ्रैंडस् भी ग्लैमरस कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने  हुए नज़र आ रही हैं। क्लिप के आखिरी फ्रेम में चारों को एक साथ दिखाया गया था।
 

Suhana Khan Birthday Special Transformation Photos Childhood To Suhana Hot  Photo Shoot Suhana Khan Age | Birthday Special: शाहरुख खान की बेटी सुहाना  खान 20 सालों में इतना बदल गई हैं, तस्वीरों


'twenty one' की हुई सुहाना-
दरअसल, शनिवार को सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया। फैन क्लबों द्वारा तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए। जहां एक फोटो में वह केक काटती दिख रही हैं, वहीं दूसरे वीडियो में वह गुब्बारों से खेलती दिख रही हैं। इससे पहले सुहाना ने कीहोल नेकलाइन के साथ हरे रंग की लगाम वाली पोशाक में अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और इसे दिल के इमोजी के साथ "twentyone" के साथ कैप्शन दिया।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


फिलहाल सुहाना अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं, वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of Arts की छात्रा हैं।
 

ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं सुहाना- 
बतां दें कि शाहरुख की तरह सुहाना भी ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। उन्होंने लंदन में विलियम शेक्सपियर के रोमियो और जूलियट के रूपांतरण सहित कई नाटकों में अभिनय भी किया है।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhana khan (@suhana_khan11_)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static