ससुराल में पहले दिन नौवारी साड़ी पहन कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बनाई अपनी पहली रसोई

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 02:42 PM (IST)

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हाल ही में संकेत भोसले के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई। इसी बीच नई नवेली दुल्हन सुगंधा मिश्रा की एक और नई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह शादी के बाद अपनी पहली रसोई बनाते हुईं दिखीं।
 

बतां दें कि सुगंधा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके बाद यह कपल शादी की रस्मों में व्यस्त है. हाल ही में उनके घर पर सत्यनारायण की पूजा हुई. जिसके बाद सुगंधा मिश्रा ने अपने ससुराल में पहली रसोई के लिए भोसले परिवार के लिए मिठाई बनाई।


PunjabKesari

 

ससुराल में पहले दिन इस अवतार में दिखीं सुगंधा मिश्रा 
इस दौरान पूजा के लिए सुगंधा मिश्रा ने महाराष्ट्रीयन ट्रेडिशनल ड्रैस नौवारी साड़ी पहनी हुई थी और साथ में नथ और गजरा लगाया हुआ था। वहीं, संकेत भोसले ने कुर्ता और पैजामा पहना हुआ था। अपने नए घर के बारे में बात करते हुए सुगंधा मिश्रा ने कहा कि मैं पारंपरिक महाराष्ट्रीयन तरीकों को समझ रही हूं और उन्हें विकसित कर रही हूं। मैं महाराष्ट्रीयन बाइको बनने के बारे में उत्साहित हूं।


PunjabKesari


ससुराल में पहली रसोई के लिए सुंगधा ने बनाई 'पंजीरी'
 सुगंधा ने अपने ससुराल में पहली रसोई के लिए घर में प्रसाद के तौर पर पंजीरी बनाई और कहा कि यह एक पारंपरिक पंजाबी मिठाई है, जिसे हम पूजा के दौरान बनाते हैं. इसे प्रसाद के रूप में परोसा जाता है. इस दौरान उन्होंने एक महाराष्ट्रीयन मिठाई भी तैयार की। वहीं, संकेत भोसले ने कहा, कि मैं एक बिंदास और जिम्मेदार पति होने की नई भूमिका का पालन कर रहा हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static