CBI पर बरसीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, कहा - महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया जा रहा?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 10:26 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिया और सुशांत के करीबीयों से पूछताछ कर रही है। इस केस में अगर बार-बार किसी का नाम आ रहा है तो वह है रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का लेकिन अभी तक फिलहाल सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है और अब इसी पर अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कईं सवाल खड़े किए हैं। 

PunjabKesari

ट्वीट कर उठाए सवाल

दरअसल हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक ट्वीट किया और ट्वीट कर कहा ,' क्या सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने ऐडमन्ट (दूसरे का दिमाग बदलना) क्यों चाहते थे?'

वायरल हुए थी रिया और महेश भट्ट की चैट 

आपको बता दें कि इससे पहले रिया और महेश भट्ट की कुछ चैट्स भी सामने आई थी जिसके बाद दोनों के रिश्तों पर तो सवाल उठे ही साथ ही में लोगों ने महेश भट्ट से भी पूछताछ करने के की मांग की थी हालांकि महेश भट्ट को मुंबई पुलिस द्वारा तो समन भेजा गया था लेकिन सीबीआई की तरफ से जांच के अभी तक कोई आदेश नहीं दिए हैं। 

सोनी राजदान ने किया था पति का सपोर्ट

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि जब रिया और महेश भट्ट की चैट्स सामने आईं थी तो लोगों ने बहुत सी बातें बनाई थीं लेकिन फिर अपने पति के सपोर्ट में सोनी राजदान आगे आई थी इतना ही नहीं पूजा भट्ट और आलिया ने भी इस पर पिता का साथ दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static