इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी का स्टाइल पड़ सकता है बॉलीवुड स्टार किड्स पर भारी!

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2017 - 05:08 PM (IST)

फैशनः बॉलीवुड स्टार के ड्रैसिंग सेंस के कई लोग दीवाने हैं। किसी भी फंक्शन में सभी की निगाहें बॉलीवुड स्टार पर ही टिकी होती हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। वहीं कई टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में पहुंचे जो अब स्टार बन चुके हैं। बॉलीवुड स्टार किड्स भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज हम आपको एक एेसी टीवी स्टार किड के बारे में बताने जा रहे है जो जल्द ही बॉलीवुड स्टार किड्स को टक्कर देने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जोकि काफी फेमस बहूओं में से एक है। उन्हें उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ कई अवार्ड फंक्शन में देखा गया। वह अपनी मां की तरह बहुत ही खूबसूरत है। पलक काफी बड़ी हो चुकी है। कई बार पलक को श्वेता के साथ स्टाइलिश लुक में देखा गया। पलक अपनी मां को बैस्ट फ्रेंड मानती है। यही नहीं, कई बार वह अपनी मां को स्पार्ट करते भी दिखाई दी। 

इंस्टाग्राम पर पलक के काफी फोल्लोवेर्स हैं। आए दिन पलक इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करती है। तस्वीरों में पलक का स्टाइल काफी इम्प्रेसिव होता है। अपने स्टाइलिश लुक से पलक ने बॉलीवुड किड्स को भी पीछे छोड़ दिया। पलक का ड्रैसिंग सेंस काफी यूनिक है। आज हम आपको पलक की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static