साड़ी-लहंगे पहनकर हो गई हैं बोर तो इस बार वेडिंग में ट्राई करें Stylish सूट्स

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 01:28 PM (IST)

घर में या किसी खास की शादी हो तो लड़कियां महीनों भर पहले ही तैयारी करनी शुरु कर देती हैं। आउटफिट से लेकर ज्वेलरी उन्हें हर चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। खासकर शादी के मौके पर तो सिर्फ लहंगे या साड़ी ही पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अगर आप साड़ी लहंगे से बोर हो गए हैं तो इस बार वेडिंग में स्टाइलिश सूट भी ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे कुछ सूट जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं...

फ्लोरल सूट 

सारा अली खान के जैसा फ्लोरल और सिंपल सूट आप वेडिंग में पहन सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप वेडिंग में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

आजकल शरारा सूट काफी ट्रेंड्स में हैं खासकर अगर आप शरारा पहनने की सोच रही हैं तो इस तरह का रेड सूट वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। साथ में मिनिमल मेकअप और हैवी ज्वेलरी के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट और पिंक 

व्हाइट और पिंक का कॉम्बिनेशन एकदम परफेक्ट है। कियारा अडवाणी के जैसे सिंपल व्हाइट सूट पहनकर आप पिंक दुपट्टा ले सकती हैं। साथ में हैवी इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

येलो सूट 

हल्दी फंक्शन के लिए आप आलिया के येलो सूट से आइडिया ले सकती हैं। सिंपल और सॉबर सूट के साथ ओपन हेयर और लाइट मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अनारकली सूट 

अनारकली सूट भी वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। पिंक कलर के अनारकली सूट के साथ मेकअप और ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी कैरी करके आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्लाजो सूट 

आप कैटरीना कैफ के जैसे सिंपल प्लाजो सूट वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। हैवी इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static