ईद पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट हैं ये Stylish Outfits, देखकर हर कोई करेगा लुक की तारीफ

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 12:47 PM (IST)

इन दिनों मुस्लिम समुदाय के लोगों को सबसे पाक महीना रमजान चल रहा है। पूरे महीने रोजा रखकर ईद के साथ यह त्योहार खत्म होता है। ईद पर लोग घरों में कई तरह के स्वादिष्ट पकवान बनाते हैं इसके अलावा त्योहार पर नए-नए कपड़े भी खरीदते हैं ताकि वह इस दौरान सुंदर दिख सकें। खासकर लड़कियों को ईद के आउटफिट खरीदने में परेशानी आती है ऐसे में अगर आप भी ईद पर कुछ स्पेशल और स्टाइलिश डालने की सोच रही हैं तो इस तरह के आउटफिट्स कैरी कर सकती हैं। 

मौनी रॉय का यह पिंक अनारकली सूट ईद पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। साथ में हैवी ज्वेलरी और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हिना खान का यह प्लाजो सूट भी आप ईद पार्टी के लिए वियर कर सकती हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ आप पार्टी में सबसे अलग लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनने की सोच रही हैं तो पंजाब की कैटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल की यह ऑल ब्लैक सूट भी एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों में बन बनाकर और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर का यह न्यूड गोल्डन हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क गरारा सूट भी ईद के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। साथ में हैवी ग्रीन का नेकलेस कैरी करके आप ईद में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप ईद में कुछ वेस्टर्न वियर करना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के जैसे व्हाइट टॉप और लाइट मल्टी कलर की स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप अपना ईद पार्टी लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हिना खान का पिंक कलर का फ्रॉक सूट भी ईद पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। बालों में बन बनाकर और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप ईद में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

कृति सेनन का यह फ्लोरल वर्क गरारा सूट भी ईद के लिए बेस्ट है। मैचिंग चूड़ियां और मिड पार्टेड हेयर्स के साथ आप पार्टी में सबसे  हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static