StarKids की लव लाइफ और धोखा, जानिए कौन किसे कर रहा Date?

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 06:58 PM (IST)

बॉलीवुड में रिलेशनशिप एक पल में बनते हैं तो दूसरे ही पल टूट भी जाते हैं। जो कपल आज डेट कर रहा कल उन्हीं के ब्रेकअप की खबरें भी आती है चलिए आपको इन स्टार्स और इन स्टारकिड्स बच्चों को बारे में बताते हैं कि वह किसे डेट कर रहे हैं... 

खबरें हैं कि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों अनन्या को डेट कर रहे हैं जबकि इससे पहले वह जाह्नवी कपूर को भी डेट कर चुके हैं। जाह्नवी फेमस राजनेता के सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर फिर ईशान खट्टर और अब कार्तिक को डेट कर रही है। अनन्या पांडे का नाम करण जयसिंह, कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है।

PunjabKesari

सारा अली खान की बीएफ लिस्ट भी बहुत लंबी है। जहां उनका नाम सुशांत सिंह राजपूत, ईशान खट्टर हर्षवर्धन कपूर के साथ जुड़ा वहीं कार्तिक आर्यन के साथ भी वह लंबा टाइम लाइमलाइट में रही फिलहाल सारा इंडस्ट्री नहीं बल्कि किसी अंजान चेहरे को ही डेट कर रही है।

PunjabKesari

कियारा अडवाणी अभी सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं लेकिन मिस कियारा मोहित मरवाह, मुस्तफा बुरमावाला और वरुण धवन को भी डेट कर चुकी है।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर भी फरहान अख्तर, टाइगर श्राफ (क्रश), आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे बॉलीवुड स्टार्स को डेट कर चुकी हैं और अब वह रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं जो फोटोग्राफर है।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती का नाम सुशांत के साथ जुड़ा यह तो सब जानते हैं लेकिन वह आदित्य रॉय कपूर को भी डेट कर चुकी है।

PunjabKesari

आमिताभ की नाती नव्या नवेली का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ जुड़ा है वहीं किंग खान की बेटी सुहाना खान का नाम सैफ अली के बेटे इब्राहम अली के साथ जुड़ चुका है लेकिन फिलहाल वह किसे डेट कर रही हैं यह जानकारी नहीं है।

PunjabKesari

पुरानी हसीनाओं की बात करें तो कंगना आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, अजय देवगन, निकोलस लाफर्टी, ऋितिक रोशन को डेट कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static