लाठी से करतब दिखा रहीं ''वॉरियर अम्मा'' के साथ ट्रेनिंग स्कूल खोलेंगे सोनू सूद

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 01:53 PM (IST)

सोशल मीडिया पर आए दिनों कईं वीडियोज वायरल होती रहती हैं वहीं इन दिनों 85 साल की बुजुर्ग महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुणे की सड़कों पर लाठी से करतब दिखाने वाली महिला को हर कोई देख हैरान हो रहा है। पेट पालने के लिए करतब का सहारा लेने वाली महिला की पहचान शांताबाई के रूप में हई है। एक स्टिक से मार्शल आर्ट से करतब दिखाकर ही यह महिला अपना गुजारा करती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही आई लोगों ने भी इसे खूब प्यार दिया।

PunjabKesari

सोनू सूद आए मदद के लिए आगे

वहीं प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अब इस महिला की मदद करने की सोची है इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस महिला की सारी डिटेल मांगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा , ' क्या मुझे इनका कॉन्टेक्ट डिटेल मिल सकत है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें। सोनू सूद का ट्वीट सामने आते ही फिर एक बार फैंस उन्हें फरिश्ता और मसीहा नामों से संबोधित कर रहे हैं।

रितेश देशमुख ने भी शेयर की वीडियो

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने भी इसे शेयर किया था और उन्होंने भी इस महिला के हौसले को सलाम करते हुए इनकी मदद के लिए कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी।

लगातार मदद कर रहे स्टार्स

PunjabKesari

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस कोरोना काल में बहुत से स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बात अगर सोनू सूद की करें तो वो लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static