यारों के यार सोनू सूद ने दिया फैन को सरप्राइज, फूड स्टॉल पहुंचकर की कुकिंग और खाए फ्राइड राइस

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 01:35 PM (IST)

अपने अभिनय से ज्यादा अब सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाने लगे हैं। उन्होंने इस कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर भेजकर और उन्हें नई जिंदगी देकर लोगों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अभी तक तो उन्हें रील लाइफ में विलन के रूप में देखा जाता था लेकिन अब वह लोगों के लिए रियल में किसी हीरो से कम नहीं हैं। वह न सिर्फ लोगों की मदद कर रहे हैं बल्कि सोनू  सूद तो अपने फैंस को सरप्राइज देने में भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। 

क्रिसमस पर पहुंचे फैन के फूड स्टॉल पर 

दरअसल हाल ही में सोनू सूद की सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह फैन के फूड स्टॉल पर जाकर उन्हें सरप्राइज देते हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी लोगों ने शेयर की हैं। 

एक्टर के नाम पर रखा है फूड स्टॉल का नाम 

आपको बता दें कि सोनू सूद के फैन ने उनके नाम पर ही इस स्टॉल का नाम रखा है उन्होने इसका नाम  'लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर' रखा है।  हाल ही में क्रिसमस के मौके पर एक्टर हैदराबाद गए और उन्होंने अपने फैन को सरप्राइज दिया जिसके बाद सोनू को देखकर फैन अनिल उनके पैरों पर गिर पड़े। चलिए आपको एक्टर का वो वायरल वीडियो दिखाते हैं। 

एक्टर ने की कुकिंग

वायरल वीडियो में सोनू सूद कुकिंग करते दिखाई दे रहे हैं वहीं  उन्होंने इस फूड स्टॉल से फ्राइड राइस और मंचूरियन भी खाया।

लगातार प्यार दे रहे लोग 

आपको बता दें कि सोनू सूद न सिर्फ मदद के लिए बल्कि वह अपने फैंस के साथ खास बॉन्ड भी शेयर करते हैं और यही वजह है कि उन्हें लगातार लोगों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। वह बहुत से लोगों को नई जिंदगी दे चुके हैं और कईं लोगों की आर्थिक मदद भी कर चुके हैं और यह मदद उनकी आज भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static