सोनू सूद की एक और बड़ी पहल, पूरे देश में लगवाने जा रहे हैं 18 ऑक्सीजन प्लांट

6/10/2021 1:20:46 PM

कोरोना काल में मसीहा बन कर उभरे बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद अब तक हज़ारों प्रवासी मजदूरों और कई बच्चों की मदद कर चुके हैं। साल 2020 से शुरू हुई कोरोना माहमारी में अब तक न जाने कितने जरूरतमंद लोगों की सोनू सूद मदद कर चुके हैं। वहीं  अब कोरोना की दूसरी लहर में भी वो लगातार लोगों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं। 


PunjabKesari
 

देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे सोनू सूद
 हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास घोषणा में बताया कि, वो बहुत जल्द ही देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं. और इस नेक की शुरूआत वो कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से करने जा रहे हैं. इसके अलावा ये प्लांट्स तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश के साथ-साथ कई राज्यों में लगाए जाएंगे।
 

आंध्र प्रदेश के दो जिलों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवा चुके हैं सोनू सूद
बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते पूरे देशभर में ऑक्सीजन की कमी  देखी गई हैं, जिससे हज़ारों लाखों लोग अपमनी जान भी गंवा चुके हैं।  सोनू की माने तो पूरे देश को इन चीजों की अहमियत एक बड़ी कीमत देकर समझ आई हैं।  

PunjabKesari

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि, जिन अस्पतालों में गरीब लोगों को मुफ्त इलाज दिया जा रहा है वहीं हम ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे। बतां दें कि इससे पहले सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के दो जिलों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाए हैं. 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static