इस लड़के की आवाज के दीवाने हुए Sonu Sood, अपनी फिल्म 'फतेह' में दिया गाने का ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 03:50 PM (IST)

सोशल मीडिया ने कई लोगों को एक साधारण व्यक्ति से रातों-रात स्टार बनाया है। इसी लिस्ट में अब बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले शख्स, अमरजीत जयकर का नाम भी शामिल हो गया है। अमरजीत ने अपनी शानदार गायकी और रुहानी आवाज के जरिए सभी का दिल जीत लिया है। उनकी आवाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इसी बीच सोनू सूद ने अमरजीत की रुहानी आवाज सुनकर उन्हें एक शानदार ऑफर दे दिया है। 

ट्वीट कर दी सोनू सूद ने बधाई 

अमरजीत का सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर सोनू सूद भी उनके फैन हो गए है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'एक बिहारी सौ पे भारी।' सिर्फ इतना ही नहीं अगला वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि - 'ऐसे टैलेंट की कद्र होनी चाहिए।' आपको बता दें कि अमरजीत ने भी वीडियो शेयर कर सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा सोनू सूद ने अमरजीत को अपनी आने वाली फिल्म फतेह में गाना गाने का ऑफर भी दिया है। 

फिल्म में दिया गाने का ऑफर 

सोनू सूद ने सिंगर अमरजीत जयकर से बात करके उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने अमरजीत को 27 और 28 फरवरी को मुबंई में सोनू सूद की टीम से मिलेंगे। इसके बारे में बात करते हुए अमरजीत ने बताया कि फाइनली सोनू सूद सर से मेरी बात हो गई है मुझे उनकी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर भी मिला है।

 

 इस गाने से जीता सबका दिल 

आपको बता दें कि अमरजीत ने आनंद राज आनंद का गाना 'दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे' गाया है। उनकी खूबसूरत आवाज का हर कोई दीवाना हो गया है। लोगों को अमरजीत की आवाज काफी पसंद आ रही है और वो उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। 

गांव की गलियों से निकलकर भरेंगे सपनों की उड़ान 

अमरजीत ने सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर गांव में ही अपनी आवाज में गाना गाकर पोस्ट करना शुरु किया था। धीरे-धीरे अमरजीत के फॉलोअर्स बढ़ने लगे हैं। अमरजीत ने गांव में ही हिंदी गानों पर अपने गानों को सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला शुरु कर दिया था। इसके अलावा 11 फरवरी को अमरजीत ने बॉलीवुड सिंगर और सारेगामा रियलिटी शो की जूरी के सामने ऑनलाइन ऑडिशन भी दिया है। जिसमें जूरी ने अमरजीत के गानों की काफी सराहना भी की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static