आर्थिक तंगी से जूझ रहा 'मुन्ना भाई' का एक्टर, सोनू सूद ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 12:19 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लाॅकडाउन में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। अब वह फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में काम कर चुके सुरेंद्र राजन की मदद के लिए आगे आए हैं। सुरेंद्र राजन का कहना हैं कि वह  एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे और उसी समय लॉकडाउन की घोषणा हो गई। जिसके बाद वह यहीं फंस गए हैं और उनके पैसे भी खत्म हो गए हैं।

Surendra Rajan wants to give 'Jaadu ki Jhappi' to Sanjay Dutt

जब सोनू सूद को राजन की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने 18 जून से पहले राजन को उनके गृहनगर सतना वापस भेजने का आश्वासन दे दिया। सुरेंद्र राजन ने कहा, 'सोनू सूद का काम अद्भुत है और मुझे आश्चर्य है कि एक आदमी इस तरह काम कर रहा है। ऐसा तब तक नहीं किया जा सकता जब तक उनके पास लोगों की मदद करने की जबरदस्त इच्छाशक्ति न हो। वह असाधारण काम कर रहे हैं और सोनू सूद जैसे लोग दुर्लभ हैं।'


Know About Film Munna Bhai Mbbs Actor Surendra Rajan Life Story ...

सुरेंद्र ने आगे कहा कि वह अभी भी संजय दत्त के संपर्क में हैं, जिन्हें वह एक बेटे की तरह मानते हैं और वह उनसे मदद मांग सकते थे लेकिन वह किसी पर डिपेंड नहीं होना चाहते थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह आरएसएस से भी मदद ले चुके है।

surendra rajan - YouTube

बता दें सुरेंद्र ने सोनू सूद के साथ फिल्म 'आर राजकुमार' में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में एक सफाई कर्मचारी का किरदार निभाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static