मास्क न पहनने पर सोनू निगम ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'गधों, उल्लू के पट्ठों'

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 02:18 PM (IST)

कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे सोनू निगम ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास ली। दरअसल, हाल ही में सोनू निगम ने मुंबई के जुहू में लगाए गए एक ब्लड कैंपर में रक्त दान दिया था. जिसके बाद लोग उन्हें मास्क न पहनने को लेकर ट्रोल करने लगे थे. लोगों का कहना था कि सोनू रक्त दान के दौरान मास्क लगाना भूल गए हैं। इस पर भड़के सिंगर सोनू निगम ने फेसबुक के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।


PunjabKesari
 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ‘आपने अच्छा काम किया लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपका मास्क कहां है?’ इसी तरह के यूजर ने काफी कमेंट्स किए।
 

लगातार ट्रोल होने के बाद सोनू निगम ने फेसबुक पर कड़े शब्दों से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि,  यहां आइंस्टीन बनकर आए हैं उनको मेरा जवाब, वो इसी भाषा के हकदार हैं. गधों, उल्लू के पट्ठों, रक्तदान के वक्त मास्क पहनना मना है. कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट?’


PunjabKesari
 

वहीं आपकों बता दें कि इससे पहले सोनू निगम ने कुंभ मेले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सोनू ने अपने वीडियो में कहा था कि मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था. लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे सिंबॉलिक कर दिया गया। मैं आस्था को समझता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय लोगों की जिंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूरी नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static