मुंबई में शो कर रहे Sonu Nigam पर हुआ हमला, शिवसेना विधायक के बेटे पर हाथापाई का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 10:08 AM (IST)

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और उनके दोस्त रब्बानी मुस्तफा खान पर कथित तौर पर हमला किया गया है। मुंबई के चेंबूर इलाके में एक शो के दौरान यह हमला हुआ।  निगम के दोस्त रब्बानी मुस्तफा खान को ज्यादा चोटें आई हैं। खान को जब अस्पताल ले जाया गया तो सोनू निगम भी साथ में गए। इसके बाद सोनू निगम पुलिस में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे।

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि पिछले चार दिनों से स्थानीय विधायक प्रकाश फाटेरपेकर की ओर से 'चेंबूर फेस्टिवल' चल रहा था। सोमवार यानि 20 फरवरी को कार्यक्रम का आखिरी दिन था। निगम स्टेज पर जब परफॉर्म कर रहे थे तभी विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे ने सोनू की मैनेजर साईराज के कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और बदतमीजी से बात की। परफॉर्मेंस के बाद जब सोनू स्टेज से नीचे उतर रहे थे तो विधायक के बेटे ने हड़बड़ी में सेल्फी लेने की कोशिश की। इस दौरान सोनू के बॉडीगार्ड हरि ने उसे तमीज से सेल्फी लेने की हिदायत दी।  विधायक के बेटे को गुस्सा आ गया और उसने हरि को धक्का मार दिया। इस दौरान उसने निगम को भी धक्का मारा। बॉडी गार्ड हरि ने फौरन सोनू को थाम लिया और उन्हें गिरने से बचाया। इसके बाद विधायक के बेटे ने रब्बानी मुस्तफा खान को धक्का मार दिया, जिन्हें काफी चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

सोनू निगम ने घटना पर किया रिएक्ट

मीडिया से बातचीत में सोनू ने बताया कि 'मैंने शिकायत दर्ज कराई है वो इसलिए क्योंकि लोगों को थोड़ा सोचना चाहिए कि जब किसी को आप जबरदस्ती फोटो-सेल्फी के लिए कहते हो। फिर उसके बाद एरोगेंस, धक्का मुक्की...ये सब होता है'।

कैसी है सोनू निगम की हालत?

 सोनू निगम पूरी तरह से ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है, लेकिन उन्हें इस कदर जोर से धक्का मारा गया कि कुछ पलों के लिए वह वहीं बैठ गए थे। वहीं चेंबूर पुलिस स्टेशन में निगम ने केस दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी हेमराज राजपूत ने कहा कि सोनू निगम की शिकायत के बाद स्वप्निल फटेरपेकर के खिलाफ IPC की धारा 341, 337, 323 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static