कैंसर को मात देने वाली सोनाली के बेटे को है अस्थमा, बोली- बच्चे काे सांस ना लेता देख डर जाती हूं मैं

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 01:35 PM (IST)

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीती है। इस मुश्किल वक्त में उन्हें पति और बेटे का भरपूर साथ मिला था, अब एक बार फिर उनका परिवार मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। हाल ही में सोनाली ने बताया कि उनका बेटा रणवीर भी अस्थमा से लड़ाई लड़ रहा है। 

PunjabKesari
एक मां अपना दर्द तो झेल लेती है लेकिन बच्चे को दर्द में देखना उसके लिए आसान नहीं होता है। सोनाली के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हाल ही में उन्होंने Bollywood Bubble को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बेटे रणवीर की अस्थमा से लड़ाई के बारे में बात की।  एक्ट्रेस ने कहा-" किसी भी महिला के लिए अपने बच्चे को संघर्ष करते देखना असहनीय हो जाता है। बच्चे के लिए एक बेहतर जगह बनाने से मां की समस्या का समाधान नहीं होता है"। 

PunjabKesari
सोनाली कहती हैं- " मेरा बेटा अस्थमा का रोगी है। उस समय मुझे बहुत दुख होता है जब उसे  सांस लेने में दिक्क्त आती है। हम भले ही अपने बच्चे के लिए पर्यावरण को बेहतर बनाने, प्रदूषण को कम करने की कोशिश लेकिन समस्या का समाधान नहीं कर सकते " । उन्होंने कहा- "जब आपका बच्चा सांस लेने में संघर्ष कर रहा होता है तो माता-पिता के रूप में ये देखना बेहद डरावना होता है। उस समय ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया रूक गई है"। 

PunjabKesari
सोनाली आगे कहती हैं- सांस बहुत महत्वपूर्ण है और यही जीवन है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता भी दमा के मरीज थे, ऐसे में उन्होंने बचपन से ही  लोगों को बीमारी से जूझते देखा था। सोनाली ने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में प्रवेश किया तो उसके पिता ने कैसे संघर्ष किया, हालांकि अब वह 86 साल के हैं और बीमारी से जूझ रहे हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि जब सोनाली कैंसर से जूझ रही थी तब उनके बेटे ने उन्हें हिम्मत दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि-   " मैं रणवीर से बीमारी के बारे में कुछ भी छुपाना नहीं चाहती थीं। मेरे पति गोल्डी ने रणवीर को कैंसर के बारे में बताया। उसे अस्थमा है, मेरी बीमारी के बारे में जानकर उसने पंप लिया। इसके बाद उसने कहा ठीक है मैंने मां के साथ किताब पढ़ी है। मुझे इस बारे में पता है। रणवीर ने साहस और सकारात्मकता के साथ मेरा साथ दिया " ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static