Sonakshi-Zaheer Reception: रेखा से लेकर अदिति तक, देखें हसीनाओं की पार्टी लुक

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 01:32 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की कल वेडिंग रिसेप्शन रही जहां बॉलीवुड के कई सितारे सज-धज कर पहुँचे। रेखा से लेकर अदिति राव हैदरी तक सबकी लुक ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। 

बेहद खूबसूरत थी अदिति की लुक

सबसे पहले आपको दिखाते हैं अदिति की लुक जो अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ पहुँची। अदिति ने शरारा सूट पहना था और साथ में खूबसूरत झुमके। हर बार की तरह अदिति का ये ट्रेडिशनल लुक सबको इम्प्रेस कर गया। 

PunjabKesari

रेखा की कांजीवरम सड़ी 

रेखा ने साड़ी कम सूट पहना था। व्हाइट गोल्डन कलर की कांजीवरम सूट के साथ उनहोने साड़ी भी लपेटी थी। वैसे ये रेखा का पुराना स्टाइल है हालाँकि लोगों कन्फ़्यूज हो जाते हैं रेखा की ये लुक देखकर। 

PunjabKesari

संजीदा शेख़ की शाइनी ड्रेपड साड़ी

संजीदा शेख़ ने पर्पल कलर की शाइनी ड्रेपड साड़ी पहनी थी।संजीदा का लुक काफ़ी ग्लोइंग लग रहा था। बेस्टी की शादी में हुमा कुरैशी भी काफी यूनीक लग रही थी। हुमा ने ऑफ वाइट और आइवरी ड्रेस पहनी थी। 

PunjabKesari

रवीना टंडन बनारसी ब्रोकेड पैंट्स

फ़ैशन और स्टाइल के मामले में कम तो रवीना टंडन भी नही लग रही थी। रवीना ने ब्लैक कलर की बनारसी ब्रोकेड पैंट्स पहनी थी और साथ में ब्लैक टॉप । इंडो वेस्टर्न लुक में रवीना बहुत प्यारी लग रही थी। काजोल भी प्रिंटेड साड़ी पहने नजर आई और विद्या ब्लैक ड्रेस पहने पति सिद्धार्थ कपूर के साथ पहुँची। चलिए आपको दोनों एक्ट्रेस की झलक दिखाते हैं। 

PunjabKesari

प्रज्ञा जायसवाल की लुक 

प्रज्ञा जायसवाल ने ब्लैक कलर की ड्रेप साड़ी पहनी थी। प्रज्ञा की साड़ी काफी बोल्ड लग रही थी कुछ ऐसा ही बोल्ड ब्लाउज पहना था आकांक्षा रंजन ने … ब्लू कलर की साड़ी के साथ उनहोने ब्रालेट ब्लाउज पहना था और गले में हेवी चोकर नेकलेस। अनुष्का रंजन भी अपने पति आदित्य सील के साथ दिखी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static