ब्वॉयफ्रेंड इकबाल से शादी करने को मचल रहा है सोनाक्षी का दिल? कपिल के शो में छलका एक्ट्रेस का दर्द

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 04:26 PM (IST)

इन दिनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म में अपनी दमदार आदाकारी से उन्होंने लोगों को अपना कायल बना लिया है। वहीं अब हीरामंडी की पूरी स्टारकास्ट ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में भी नजर आएगी। इस दौरान जहां सुनील ग्रेवर और कृष्णा अभिषेक ने भरपूर कॉमेडी की, इसी बीच सोनाक्षी सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया जिसने सब को हैरान कर दिया।

PunjabKesari

कपिल ने किया शादी का सवाल तो छलका सोनाक्षी का दर्द

कपिल शर्मा ने यहां पर सोनाक्षी से शादी को लेकर सवाल किया। कॉमेडियन कहते हैं कि आलिया और कियारा सब ने शादी कर ली है, वह कब शादी कर रही हैं? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा , ‘ये मेरे जले पर नमक छिड़ रहा है..इसको पता है कि मुझे कितनी जोर से शादी करनी है।’ बता दें, एक्ट्रेस के ऐसे बयान के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस तो शादी करने को तैयार हैं, लेकिन जहीर शायद इंतजार करवा रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी। इसके बाद दोनों पहले दोस्त और फिर लवबर्ड्स बन गए। दोनों को फिल्म  ‘डबल एक्सएल’ में भी एक-साथ देखा गया था।

PunjabKesari

ऋचा ने दिए 99 रीटेक

इसके अलावा कपिल के शो में वेब सीरीज की BTS के भी काफी मजेदार खुलास किए गए।  ऋचा  सभी एक्ट्रेसेज से ‘हीरामंडी’ के लिए किए गए सबसे ज्यादा रीटेक के बारे में पूछती हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि उन्हें याद है कि किसी भी सीन के लिए उन्होंने 12 से ज्यादा रीटेक नहीं दिए हैं। वहीं ऋचा चड्ढा ने बताया कि उन्होंने एक सीन के लिए 99 रीटेक दिए थे। यही नहीं, यहां पर मौजूद Veteran actress मनीषा कोइराला कहती हैं कि उन्हें हर सीन से पहले नर्वस फील होता था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static