जब जाह्नवी कपूर को इस गलती के कारण मांगनी पड़ी थी स्मृति ईरानी से माफी

9/28/2020 6:59:01 PM

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बेबाक रवैये के लिए भी जानी जाती है। बड़े बड़े नेता उनके सामने चुप कर जाते हैं। वहीं एक बार स्मृति ईरानी ने यही रवैया अपनाया था श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ। दरअसल एक बार जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कुछ ऐसा बोल दिया था कि उन्हें उनसे माफी मांगनी पड़ी थी। 

PunjabKesari

इस वजह से मांगनी पड़ी थी माफी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“The someone shoot me”moment —When #jahnvikapoor sweetly apologises for continuously calling you aunty & you say “ koi baat nahi beta “ #totalsiyapa 🤦‍♀️ye Aaj kal ke bachche #auntykiskobola 🙈🚶‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on Dec 26, 2018 at 6:49pm PST

दरअसल एक बार स्मृति और जाह्नवी की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के दौरान जाह्नवी ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया था। जिसके बाद जाह्नवी ने उनसे माफी भी मांगी थी। इस किस्से को स्मृति ने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा था , 'कोई मुझे शूट कर दे’ वाला पल- ‘जब जाह्नवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर बहुत ही प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- 'कोई बात नहीं बेटा।’ ये आजकल के बच्चे।#auntykiskobola।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जाह्नवी कपूर

PunjabKesari

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर हाल ही में गुंजन सक्सेना में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। वहीं कुछ लोग जाह्नवी कपूर को उनकी एक्टिंग के कारण काफी ट्रोल भी करते हैं। वहीं बात अगर स्मृति की करें तो वह भी अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 


Janvi Bithal

Related News