सिंगर चिन्मयी के घर आई दोगुनी खुशी, अपने जुड़वा बच्चों की दिखाई पहली झलक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 05:31 PM (IST)

प्लेबै​​क सिंगर चिन्मयी श्रीपदा और अभिनेता-निर्देशक राहुल रवींद्रन के घर दोगुनी खुशियां आई है। वह जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। श्रीपदा ने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की। सिंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की थी, उन्होंने अचानक ये खबर दी है। 

PunjabKesari
सिंगर ने दो प्यारे-प्यारे नन्हें-मुन्ने को जन्म दिया है, जिनमें से एक बेटा है और दूसरी बेटी है। उन्होंने बच्चों की कुछ झलकियां शेयर कर उनके नाम का भी खुलासा किया है। पहली तस्वीर में बच्चे अपनी मां की उंगलियों को पकड़े हुए  नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में चिन्मयी के हाथ में बेबी का हाथ रखा हुआ है। इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक फोटो के साथ सिंगर ने राहुल रवींद्रन को टैग करते हुए लिखा-  'द्रीपथ और शर्वस, हमारी दुनिया का नया और हमेशा बना रहने वाला केंद्र।’’उन्होंने आगे लिखा- उनका अकाउंट इंस्टाग्राम ने बैन कर दिया था, इस वजह से वह लोगों के मैसेजेस के जवाब नहीं दे सकती हैं। लेकिन उन्होंने पोस्ट के जरिए सभी को शुक्रिया कहा है और बताया है कि सभी के जवाब उनके दूसरे अकाउंट से दिया जाएगा।

PunjabKesari
सिंगर ने आगे लिखा- मैं अपनी पर्सनल लाइफ, अपनी फैमिली, अपने फ्रेंड सर्कल के बारे में हमेशा सतर्क थी और रहूंगी। मेरे बच्चों की भी फोटो लंबे समय तक सोशल मीडिया पर नहीं आएंगी। और जो आपको असल में जानने की जरूरत है वो ये कि मैं सिजेरियन के दौरान भजन गा रही थी, जब मेरे दोनों बच्चे इस दुनिया में आ रहे थे। इससे ज्यादा बाद में। अभी के लिए फिलहाल इतना ही।' श्रीपदा और राहुल रवींद्रन ने मई 2014 में शादी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static