सामने आई सिद्धार्थ के नशे में धुत वीडियो की सच्चाई, गुंडों ने दी थी धमकी

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 05:37 PM (IST)

एक्टर और बिग बाॅस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज 40 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ अपने जन्मदिन का एक दिन पहले से ही जश्न मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी दोस्त शहनाज गिल ने एक्टर के लिए एक पार्टी भी रखी थी। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है। इस बीच सिद्धार्थ की एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आई है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक शख्स ने सिद्धार्थ पर किसी को पीटने का भी आरोप लगाया है। वहीं एक्टर उस शख्स को वीडियो बनाने से रोक रहे हैं। इस वीडियो पर सिद्धार्थ से जुड़े एक सूत्र ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर के करीबी ने एक वेबसाइट को बताया कि सिद्धार्थ के जीजा को उनके स्टाफ की तरफ से एक काॅल आई थी। जिसके बाद वह दोनों मुंबई में स्पाॅट हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

उसने आग बताया, 'जब वो दोनों वहां पहुंचे तो उन्होंने गुंडों को रोकने की कोशिश की तभी उन गुंडों ने उन्हें चाकू दिखाया।' सूत्र ने आगे बताया कि सिद्धार्थ उन गुंडों को स्थानीय पुलिस स्टेशन भी लेकर गए थे। अगर सिद्दार्थ नशे में होते तो ऐसा नहीं कर सकते थे। बताया जा रहा था कि शहनाज गिल संग पार्टी करने के बाद सिद्धार्थ शराब के नशे में आउटिंग करने निकले थे। 

PunjabKesari

बता दें 12 दिसंबर को सिद्धार्थ अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं शहनाज गिल ने बीती रात उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी सिद्धार्थ संग एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह हंसते हुए कहती हैं, 'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static