कभी नहीं भूल पाएंगे तुम्हें सिद्धार्थ! आज के दिन हमेशा के लिए गुम हो गया था ये सितारा

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 11:40 AM (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला ये नाम सुनते ही एक खूबसूरत चेहरा सामने आ जाता है। टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला वो सितारे थे जो ठीक एक साल पहले हमेशा- हमेशा के लिए इस दुनिया से गुम हो गए थे। उनके निधन की खबर ने पूरे देश को ऐसा सदमा दे दिया, जिससे उभर पाना आज भी बेहद मुश्किल है। इस चहेते सितारे को गए भले ही एक साल हो गया कि लेकिन लोगों के दिलों में उनकी जगह कोई और नहीं ले पाया है।

PunjabKesari
2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने हार्ट अटैक की वजह से 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज उन याद कर फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अपने- अपने अंदाज में याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई तुम्हे आज भी भूल नहीं पाए हैं। लोग सिद्धार्थ की पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

PunjabKesari
सिद्धार्थ उन दिनों शहनाज के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की जोड़ी सिडनाज के नाम से मशहूर थी। उनकी मौत के बाद शहनाज को गहरा सदमा लगा है। बताया गया था कि जिस समय  सिद्धार्थ घर में बेसुध थे, उस वक्त भी शहनाज वहां मौजूद थीं। वे अक्सर सिद्धार्थ से मिलने उनके घर जाया करती थीं।

PunjabKesari
बता दें कि पिछले एक साल से लोग सिद्धार्थ की यादों को ताजा करने के लिए लोग उनके नाम को बार- बार सर्च कर रहे हैं। शुक्ला एक भारतीय अभिनेता, होस्ट और मॉडल रहे हैं जो हिंदी टेलीविजन के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की। बाद में वह 'जाने पहचाने से... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी', जैसे शो में दिखाई दिए लेकिन बालिका वधू के साथ उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। 

PunjabKesari
अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी। उन्होंने 'झलक दिखला जा-6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-7' और 'बिग बॉस-13' सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static