Siddharth-Kiara की वेडिंग गेस्ट लिस्ट हुई फाइनल, करण जौहर के अलावा ये सितारे होगें शामिल

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 06:11 PM (IST)

बॉलीवुड की 'शेरशाह' जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के चर्चे इन दिनों जोरों पर है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं और ऐसे में उन्होनें वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। कहा जा रहा है कि पहले कपल दिल्ली में शादी करने जा रहा था, लेकिन अब वो चंडीगढ़ में सात फेरे लेगें। वहीं शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है। हालांकि शादी की खबरें पर अभी तक सिद्धार्थ  और कियारा का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

ये हो सकती है वेडिंग गेस्ट  लिस्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ  मल्होत्रा की वेडिंग लिस्ट में सबसे पहला नाम करण जौहर का फाइनल किया गया है। इसके आलवा विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुलप्रीत कौर को भी इनवाइट किया गया है। वहीं अश्विनी यार्डी का नाम भी कंफर्म है, जो कपल के काफी क्लोज हैं।

PunjabKesari

यहां पर होगी कियारा- सिद्धार्थ की शादी

वैसे अभी तो कियारा- सिद्धार्थ की शादी की डेट सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ड्स के अनुसार शादी का वेन्यू तय कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि दोनों शादी चंडीगढ़ के 'ओबेरॉय सुखविलास' होटल में करेगें, जिसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। लेकिन अभी तक इनके शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगी है। 

PunjabKesari

इम फिल्में में आएंगे नजर

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंद नाम मेरा' में नजर आने वाली है। इसके आलवा वो 'सत्यप्रेम की कहानी' और 'RC 15' में भी दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ  'मिशन मजनू' और 'योद्धा' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static