मांग में सिंदूर...हाथों में चूड़ा पहने पति के साथ एयरपोर्ट पहुंची Mrs मल्होत्रा, चेहरे पर दिखा शादी का ग्लो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 05:20 PM (IST)

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के अगले दिन मीडिया के सामने आ ही गए। कपल को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब थे, ऐसे में उन्हें जैसलमेर एयरपोर्ट पर देखकर लोग बेकाबू हो गए।  इस दौरान दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखने को मिल रहे हैं।

PunjabKesari
शादी के अगले दिन भले ही कियरा इंडियन लुक में नजर नहीं आई लेकिन उनके हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर नई नवेली दुल्हन की खूबसूरती को बढ़ा रहा था।सोशल मीडिया पर सामने आ रही तस्वीरें और वीडियो में सिद्धार्थ- कियारा की जोड़ी एकदम  परफेक्ट लग रही है।

PunjabKesari
इन दोनों को देखकर तो यह कहा जा सकता है कि  वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।  कियारा ने इस दौरान अपने लुक को काफी सिंपल रखा वहीं सिद्धार्थ भी ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari
सिद्धार्थ और कियारा की शादी को शादी को अटेंड करने के बाद मेहमान मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। पहले सिद्धार्थ और कियारा का परिवार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इसक बाद कपल एक साथ अपने घर के लिए निकले। 

PunjabKesari
सिद्धार्थ और कियारा को पहली बार पति-पत्नी के रूप में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं इससे पहले दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। दुल्हा-दुल्हन के रूप  में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static