पुलिस ने रोकी ''Ek Villian Returns'' की शूटिंग, कोरोना प्रोटोकॉल के चलते उठाया कदम

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 12:31 PM (IST)

कोरोना वायपस के चलते पिछले साल यानि 2020 को आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक का काम बंद हो गया था। सभी फिल्मों की शूटिंग्स को कैंसिल करना पड़ा। वहीं लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहने वाली स्टार्स को भी घर पर बैठना पड़ा था। नए साल की शुरूआत होते ही एक बार फिर से जिंदगी पटरी पर आई और सितारे भी अपने काम पर वापिस लौटे। बात अगर करें फिल्मों की तो इन दिनों 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। 

PunjabKesari

पुलिस ने रोकी फिल्म की शूटिंग

मगर इस बीच फिल्म की शूटिंग पर थोड़ी मुश्किल में पड़ गई। कोरोना की वैक्सीन बेशक आ गई हो लेकिन यह बीमारी अभी पैर पसारे बैठी है। ऐसे में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना बेहद जरूरी है जो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नहीं किया गया। खबरों की मानें तो कोरोना नियमों का पालन न करने के चलते शूटिंग को पुलिस ने रोक दिया। 

PunjabKesari

बता दें एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन फिल्म सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी दिशा ने दी थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की हूडी में नजर आ रही थी। उनकी हूडी पर 'एक विलेन रिटर्न्स' लिखा हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

 

आपको बता दें यह फिल्म 'एक विलेन' का अगला पार्ट है। एकता कपूर के निर्माण में बन रही इस फिल्म में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 11 फरवरी को 2022 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static