ननद और सास को पीछे छोड़ श्लोका ने पहनी बेशकीमती ज्वेलरी, 450 कैरेट का डायमंड सेट देख हर कोई हैरान

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 03:39 PM (IST)

अंबानी परिवार को गहनों से कितना लगाव है यह तो हम सभी जानते ही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न के दौरान  अंबानी महिलाओं का सिर्फ गला और हाथ में ही नहीं बल्कि कपड़े भी गहनों से सजे हुए थे।  नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पन्ना, हीरे और नीलम से बने एक से बढ़कर हार पहनकर वाहवाही लूट ली। इसी बीच श्लोका मेहता का 450 कैरेट का डायमंड सेट चर्चाओं में बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jewelswithjules • julia hackman chafé (@juliachafe)

 

श्लोका अंबानी ने अपने देवर की शादी में अपने ब्राइडल लहंगे को फिर से तैयार किया और इसे एक शानदार हीरे के आभूषण सेट के साथ जोड़ा। यूएस इन्फ्लुएंसर और आभूषण विशेषज्ञ जूलिया चाफे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें श्लोका के भव्य हार को दिखाया गया है जिसमें लगभग 350 कैरेट के दिल के आकार के हीरे जड़े हुए हैं। हार के पूरक के रूप में हीरे की नथ, झुमके, चूड़ियां (कड़ा) और एक मांग टीका था।

PunjabKesari
 जूलिया ने खुलासा किया कि श्लोका के झुमके में अकेले ही लगभग 75 कैरेट के हीरे जड़े हुए हैं, जो पूरे सेट के कुल वजन को 450 कैरेट तक ले जाता है। उन्होंने अपने पोस्ट में श्लोका के हार और झुमकों में जटिल दिल के आकार के लिए प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने दिल के आकार के हीरे मिलने की दुर्लभता और कठिनाई का उल्लेख किया, और इस बात पर जोर दिया कि जब आप अंबानी हैं तो ऐसी विलासिता प्राप्त करना संभव है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

श्लोका के नए लहंगे को जिसे मूल रूप से अबू जानी संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था, शादी के लिए गुलाबी रंग में रंगा गया था। भव्य रूप से हाथ से कढ़ाई किए गए लहंगे में जड़ाऊ और जरदोजी कटवर्क था, जिसे एक जड़ाऊ ब्लाउज और फूलों की आकृति से सजे दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। श्लोका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और सेंटर-पार्टेड लो बन के साथ पूरा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static