श्लोका मेहता का हुआ इंटीमेट बेबी शॉवर, मॉम-टू-बी गोद भराई में दिखी बेहद खुश

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 02:32 PM (IST)

भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द खुशियां आने वाली है। । उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की  पत्नी श्लोका मेहता दूसरी बार मां बनने जा रही है,  इस खुशी में उनके लिए गोद भराई समारोह का आयोजन किया है। मॉम-टू-बी श्लोका की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
याद हो कि श्लोका ने कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पार्टी में अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद से वह खबरों में छाई हुई हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में श्लोका के बेटे पृथ्वी अंबानी के  दोस्तों की मांओं ने बेबी शावर यानी उनकी गोद भराई का आयोजन किया है, जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
 इस इंटीमेट बेबी शॉवर पार्टी के लिए अंबानी परिवार की बहू ने अपने लुक काे सिंपल रखा। पिंक कलर की मिड-लेंथ ड्रेस में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने सिर पर फूलों का एक टियारा कैरी किया है। श्लोका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari
इस फंक्शन की तस्वीरे अंबानी फैंमिली के इंटाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें मॉम-टू-बी अपने खास दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है। लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।  

PunjabKesari
प्रेगनेंसी के ऐलान के बाद से ही अंबानी परिवार की बहू को कई जगह स्पॉट किया गया है। कुछ दिन पहले उन्हें टीम मुंबई इंडियन्स के आईपीएल मैच और प्रैक्टिसेज में अपनी सास के साथ देखा गया था। दो-तीन बार उन्हें अपने पति और ससुर के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने भी पहुंची थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static