शिल्पा शेट्टी ने बताया ऐसे मिलेगी सेहत के साथ सफलता

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 12:16 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं । वे अक्सर हेल्थ से जुड़ी जानकारी से साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने फैंस के लिए योग करती एक तस्वीर और मोटिवेशनल लाइनें शेयर की हैं।

शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में वह योग की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं। अपने फैंस को सेहत के प्रति प्रोत्साहित करती हूं तस्वीर के साथ शिल्पा ने कैप्सन में लिखा, 'कोई भी व्यक्ति एक लक्ष्य बना सकता है। उस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्य योजना तैयार कर सकता है। और लक्ष्य को पाने के लिए कल के बजाय आज या अभी से मेहनत कर सकता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

शिल्पा ने आगे लिखा, ' सबसे महत्वपूर्ण है किसी काम या लक्ष्य को पूरा करने का अनुशासन। एक बार आप किसी काम को शुरू करने के लिए अनुशासित हो जाते हैं, तो बेहतर कल की इच्छा के साथ अपने लक्ष्य की ओर काम करते हैं। ऐसा कर के आप अपनी जिंदगी की आधी लड़ाई वहीं जीत जाते हैं।

उन्होंने लिखा, 'अगर अपने सपने को पूरा करने के लिए अपना बेस्ट देते हैं तो आप खुद के द्वारा निर्धारित लक्ष्य से ज्यादा सफलता पा लेते हैं। कोशिश करना और विफल होना हमेशा बेहतर होता है, तभी आप प्रयास करने से कभी थकेंगे नहीं।'

बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने योग करते हुए एक वीडियो अपने फैंस से साझा किया था। इस वीडियो में वह अगल-अलग मुद्राओं में योग करती दिख रही थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static