Traditional Look:  शिल्पा शेट्टी से सीखें शादी के बाद कैसे दिखें स्टाइलिश नारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 02:27 PM (IST)

बात जब भी फैशन की होगी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर लिया जाएगा। फिटनेस, खूबसूरती और स्टाइल एक्ट्रेस कीहर चीज कमाल की है। भले ही शिल्पा आज  46 की हो गई हैं लेकिन खूबसूरती के चलते वह बेहद जवां लगती है। साड़ी से लेकर लहंगा तक वह हर लुक में कमाल लगती हैं। अगर आप भी नई- नई शादी हुई है तो लहंगे के पैर्टन से लेकर साडी  के डिजाइन तक के लिए आप शिल्पा शेट्टी से इंस्पिरेशन लें सकती हैं। चलिए बर्थडे के खास माैके पर डालते हैं उनके Traditional  Look पर एक नजर। 

PunjabKesari
आइवरी बेस लहंगा

बॉम्बे फैशन वीक की शो-स्टॉपर बनी एक्ट्रेस  आइवरी बेस लहंगे में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। घेरदार स्कर्ट के साथ बैकलेस चोली ने खूब वाहवाही लूटी थी। 

PunjabKesari

कलरफुल लहंगा

अब बात करते हैं शिल्पा के  ग्रीन, पिंक और ऑरेंज कलर के लहेगे की,  जो  लाइट वेट होने के साथ- साथ बेहद खूबसूरत है। कॉकटेल पार्टी के लिए यह लहंगा एकदम बेस्ट रहेगा।

PunjabKesari
रेड साड़ी 

शिल्पा रेड साड़ी में खूबसूरत ही नहीं बेहद स्टाइलिश भी लग रही हैं। इस लुक को आप कॉरपोरेट पार्टी में भी कैरी करके जा सकती हैं।

PunjabKesari
शिमरी साड़ी

शिल्पा की मैरून कलर की शिमरी साड़ी को भला कौन भूल सकता है। इस साड़ी का ब्लाउज भी बेहद यूनीक था, जिसकी खूब तारीफ हुई थी। 

PunjabKesari
येलो साड़ी 

शिल्पा ने येलाे रंग की खूबसूरत साड़ी के पल्लू को कमरबंद के नीचे से निकालकर नया लुक दिया था। उनके इस लुक ने दुनिया को दिवाना बना दिया। 

PunjabKesari
फ्लोरल बॉर्डर साड़ी

पर्पल कलर की फ्लोरल बॉर्डर साड़ी पहनकर शिल्पा ने खूब वाहवाही लूटी थी। किटी पार्टी जैसे इवेंट के लिए इस तरह की साड़ी एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari
कूल लहंगा

गर्लिश लुक के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं शिल्पा का यह लहंगा। इसे फ्रेंड की शादी में पहनकर आप भी गॉर्जियस दिख सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static