शिल्पा शेट्टी ने वियान और समीशा संग की आरती,  परिवार के साथ नहीं दिखाई दिए राज कुंद्रा

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 05:40 PM (IST)

बुरे दौर से गुजर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अकसर सोशल मीडिया के सहारे अपनी दिल की बात दुनिया के सामने रखती है। इस बार उन्होंने अपने बच्चों के साथ वीडियो जारी कर बताया है कि वह उनकी  किस तरीके से परवरिश करना चाहती है। हालांकि इस वीडियो में लोग राज कुंद्रा को भी तलाश  रहे हैं, जो कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट की शुरुआत 'कर्पूरगौरं करुणावतारम् संसारसारं भुजगेन्द्रहारम् | सदा वसन्तं हृदयारविन्दे भवं भवानीसहितं नमामि ||' से की। उन्होंने लिखा- हम कुछ सीख अगली पीढ़ी को तब तक नहीं दी जा सकती, जब तक वह हमें ऐसा करते ना देखें। उन्होंने लिखा कि- मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मेरे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो हमारे माता-पिता ने हममें पैदा किए थे। 

PunjabKesari

 बॉलीवुड अभिनेत्री आगे लिखती हैं- छोटी उम्र से ही मैं उन दोनों में विश्वास के बीज बोना चाहती हूं।  क्योंकि मैं जानती हूं जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं विश्वास मजबूत होता जाता है। और यह विचार ही हमें जीवन का अनुभव करने में मदद करते हैं। आप सभी को सोमवार की शुभकामनाएं! इसक साथ उन्होंने  #MondayMotivation हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। 

PunjabKesari

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा अपने बेटा और बेटी के साथ आरती कर रही है। बेटा वियान भी उनके साथ आरती गा रहा है, वहीं बेटी इधर- अधर मस्ती कर रही है। वीडियो में शिल्पा के धर का स्टाफ भी मौजूद है लेकिन राज कुंद्रा कहीं भी दिखाई नहीं दिए। याद हो कि  राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म मामले में विवादों में चल रहे हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static