शिल्पा शेट्टी ने खुद को दिया करोड़ों का गिफ्ट, खरीदी आलीशान Vanity Van

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 01:50 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। एक तो अपनी फिल्म निकम्मा को लेकर और दूसरी अपनी नई वैनिटी वैन को लेकर। दरअसल, हाल में ही शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन था और इस मौके पर एक्ट्रेस ने खुद को ही एक वैनिटी वैन गिफ्ट की। यह वैनिटी वैन किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है। इसमें हर सुविधा उपलब्ध है।

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं शिल्पा की वैनिटी वैन

बाहर से यह वैनिटी वैन ब्लैक कलर की दिखाई देती है। अंदर की बात करें तो यह वैनिटी वैन काफी आलीशान है। इसमें न केवल शानदार मेकअप रूम और स्टिंग रूम है बल्कि लग्जरी बाथरूम और किचन भी है। शिल्पा मैडम इस वैनिटी वैन में अपने हिसाब से खाना बना सकती है और जब चाहे योग भी कर सकती है। शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन में अलग से एक छत भी है, जिसमें अभिनेत्री का योग डेक बना हुआ है। फिटनेस शिल्पा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि जब वह कहीं शूट पर हों या फिर ट्रैवल कर रही हों तो भी अपने काम में से फिटनेस और योग के लिए टाइम जरूर निकालें। इसलिए उन्होंने वैनिटी वैन में भी योग डेक बनवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रही वैनिटी वैन की तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग काफी पसंद कर रहे है। देखकर तो ऐसा लगता है कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी। बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। वो कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है और अब भी इंडस्ट्री में एक्टिव है। वो फिल्में भी कर रही है और साथ ही रियलिटी शो। फिटनेस के लिए मैडम सुर्खियों में छाई रहती है। हाल में शिल्पा ने अपनी फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static