पति की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा ने की फिल्म ''हंगामा 2'' की प्रमोशन, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 10:03 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सुर्खियों में है। वहीं इस बीच लंबे अर्से के बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं, दरअसल, शिल्पा की कमबैक फिल्म हंगामा 2 ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में शिल्पा ने जब फिल्म के प्रमोशन के लिए पोस्ट किया तो वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का मानना है कि राज पोर्न केस में फंसे हैं और शिल्पा फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

मैं योग की शिक्षाओं पर विश्वास और उनका अभ्यास करती हूं
बतां दें कि कल 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत भी कोर्ट ने 5 दिन के लिए बढ़ा दी हैं, वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 के लिए प्रमोशन के लिए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है कि  मैं योग की शिक्षाओं पर विश्वास और उनका अभ्यास करती हूं, जिसके मुताबिक सिर्फ वर्तमान में ही जीवन है। हंगामा 2, एक पूरी टीम के प्रयासों का नतीजा है, सभी ने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाई है और फिल्म को कभी नुकसान नहीं होना चाहिए। इसलिए आज मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति की खातिर कि अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आए।

फिल्म को प्रमोट करने के चलते शिल्पा शेट्टी हो रही है ट्रोल
पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच में ही फिल्म को प्रमोट करने के चलते शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। ट्रोल्स शिल्पा को लेकर काफी अलग- अलग कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि एक ओर जहां शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं कई फैन्स उनके समर्थन में भी पोस्ट कर रहे हैं।

पति के 'गंदे धंधे' में शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं?
बता दें कि 19 जुलाई को एडल्ट फिल्म बनाने में राज कुंद्रा के फंसने के बाद अब आंच उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक पहुंचती दिख रही है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी को घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर सवाल-जवाब किया गया। इतना ही नहीं शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जाएगी। 


बतां दें कि फिल्म 'हंगामा 2' 2003 में रिलीज हुई फिल्म हंगामा का सीक्वल है। 2003 की हंगामा फिल्म में अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन थे। तो हंगामा-2 में  मीजान जाफरी, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता है इस फिल्म को  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static