पति राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को करवाया 2 करोड़ रुपए का नुकसान!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 04:18 PM (IST)

एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार किए गए बिजनेसमेन राज कुंद्रा की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इतना ही नहीं इस केस में उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी काफी नुकसान हो रहा है। दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के पॉपुलर डांस रियल्टी शो ‘सुपर डांसर 4’ में दिखाई नहीं दे रहीं, वो इनमें सबसे महंगी जज थी, लेकिन राज की गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने यह शो छोड़ दिया है, जिसकी वजह से उन्हें अच्छी खासी चपत लगी है।

PunjabKesari

 
शिल्पा को हुआ 2 करोड़ रुपए का लॉस

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर डांसर शो से शिल्पा शेट्टी को काफी नुकसान हुआ है। शिल्पा को इसकी वजह से 2 करोड़ रुपए के लॉस का अनुमान हैं, इस शो को जज करने के लिए शिल्पा शेट्टी हर एपिसोड के 18-20 लाख रुपए फीस लेती थीं। इस शो के हर हफ्ते दो एपिसोड प्रसारित होते हैं, लेकिन पिछले चार एपिसोड से वो सेट पर नहीं जा रही है। 

PunjabKesari

पिछले वीकेंड पर उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर दिखाई दीं थी वहीं इस वीकेंड में रितेश देशमुख और जेनेलिया को उनकी कुर्सी बैठे दिखाई दिए, इन कुछ हफ्तों की गैरमौजूदगी में उनको 2 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है।

PunjabKesari

दोबारा सुपर डांसर शो में दिखाई देंगी शिल्पा!
वहीं शो में शिल्पा की गैरमौजुदगी के बाद से मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है, वहीं कहा ये भी जा रहा है कि राज कुंद्रा केस शांत होने पर करीब एक महीने में शूटिंग ज्वाइन कर सकती हैं,  क्योंकि चैनल ने भी उन्हें हटाए जाने को लेकर कुछ फैसला नहीं लिया है।

PunjabKesari

एडल्ट वीडियो केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को लेकर भी हो रही है जांच
बता दें कि राज कुंद्रा को एडल्ट वीडियो बनाने और उसे एप पर प्रसारित करने के आरोप में 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं,  पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static