7 करोड़ में सजी थी शिल्पा, सोने के कलीरे, हीरों से जड़ी साड़ी, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का Bridal Look

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 03:11 PM (IST)

शिल्पा शैट्टी के बिजनेसमेन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती दिखाई दे रही हैं क्योंकि मुंबई कोर्ट ने उन्हें बेल नहीं दी और कस्टडी को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया ह । फिलहाल राज को इतने दिन जेल में ही रहना होगा। अडल्ट फिल्म बनाने में राज का नाम आने के बाद एक बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं।  मल्टी-मिलेनियम बिजनेसमेन राज कुंद्रा और उनकी एक्ट्रेस बीवी यानि की शिल्पा शैट्टी कुंद्रा से जुड़ी नई नई खबरें व तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं।

शिल्पा की वेडिंग लुक इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटौर रही हैं। शिल्पा की महंगी वैडिंग साड़ी से लेकर खूबसूरत हीरे की अंगूठी लाइमलाइट में हैं।एक परफेक्ट वेडिंग लुक पाने के लिए शिल्पा ने खुद पर करोड़ों रु. खर्च किए। उनकी डायमंड रिंग की कीमत करीब 3 करोड़ बताई जा रही हैं जो राज कुंद्रा ने शिल्पा को सगाई में पहनाई थी। शिल्पा की इस अंगूठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप डायमंड लगा था। चलिए आपको उनकी वेडिंग की बाकी चीजों के बारे में बताते हैं...

PunjabKesari

शिल्पा की वैडिंग ड्रेस की बात करें तो उन्होंने फेमस डिजाइनर तरूण तहिलियानी की डिजाइन की हुई चंदेरी कांजीवरण साड़ी पहनी थी। दरअसल शिल्पा, पारंपरिक महाराष्ट्रीयन और पंजाबी टच को अपने पहनावे में मिक्स करना चाहती थीं इसीलिए इसकी झलक उनके शादी के जोड़े में देखने को मिली। इसको ध्यान में रखते हुए तरुण तहिलियानी ने उनकी साड़ी में हैवी जरी-जरदोजी, अंगरखा और चंदेरी मल के साथ हाथ की कढ़ाई की थी जिसे 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था। शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी की कीमत उस समय करीब 50 लाख रुपए थी। इसके साथ शिल्पा ने मैचिंग हाफ स्लीव ब्लाउज वियर किया था।

PunjabKesari

साड़ी के साथ शिल्पा ने कुंदन और हीरों से जड़ी करीब 3 करोड़ की ज्यूलरी पहनी थी जिसमें रीगल रानी हार, एक भारी चोकर, मैचिंग इयररिंग्स शामिल थे। इसी के साथ तराशे हुए हीरे की अनकट डायमंड बेल्ट और माथा पट्टी भी उन्हें कंप्लीट लुक दे रही थी। यहीं नहीं, कंप्लीट ब्राइडल फिनिशिंग टच के लिए शिल्पा ने सोने के कलीरे, चूड़ियां और मोर के आकार का बाजूबंद भी पहना था। वहीं मंगल सूत्र की बात करें तो वह भी बेहद खूबसूरत था जिसकी कीमत 30 लाख रू. बताई जाती हैं। बता दें कि शिल्पा अपना मंगलसूत्र ब्रेसलेट की तरह हाथ में पहनती हैं। जबकि राज कुंद्रा ने डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन किए आउटफिट में नजर आए थे। खबरों की मानें तो शिल्पा राज की वेडिंग रिसेप्शन में 80 किलो का वेडिंग केक भी बड़ा खास था।

PunjabKesari

राज कुंद्रा के पत्नी शिल्पा को दिए महंगे गिफ्ट की लिस्ट बहुत लंबी हैं जिसमें दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट भी शामिल है जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रु, बताई जाती है। इसके अलावा भी राज अपनी वाइफ को कई लग्जरी गिफ्ट देते ही रहते थे।

 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। उस समय लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज बिजनेस की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाए हुए थे। इसी दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया और साल 2009 में शादी की। जो भी है अपने वैडिंग डे के दिन शिल्पा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने पहली पोस्ट कर यहीं लिखा की वह पहले भी चुनौतियों का सामना करते आई हैं और आगे भी करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static