मिलिंद सोमन की बिना कपड़ों वाली फोटो पर बोले शेखर सुमन- उम्र 55 की और हरकतें...

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 09:58 AM (IST)

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर मिलिंद सोमन हाल ही में अपनी एक तस्वीर की वजह से काफी सुर्खियों में छा गए हैं। मिलिंद ने अपने 55वें जन्मदिन पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए। दरअसल मिलिंद इन दिनों गोवा में है और हाल ही में उन्होंने अपनी बिना कपड़ों वाली एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में मिलिंद बीच पर अकेले भाग रहे हैं। 

बीच पर बिना कपड़ों के दिखे मिलिंद सोमन हो गए ट्रोल, लोगों ने किए अजीबो-गरीब कमेंट्स

जन्मदिन पर शेयर की न्यूड तस्वीर 

PunjabKesari

इस तस्वीर को मिलिंद की वाइफ ने क्लिक किया। इसे शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा , ‘मुझे जन्मदिन की बधाई’। इस तस्वीर को पोस्ट करते ही एक तरफ जहां लोगों ने भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए वहीं उनपर केस भी दर्ज हो गया। अब इस तस्वीर पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। 

शेखर सुमन ने किया ट्वीट 

दरअसल शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया और लिखा ,' मिलिंद सोमन...उम्र पचपन की और हरकतें...बचपन की।' शेखर सुमन का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। 

मिलिंद पर दर्ज हुआ केस 

आपको बता दें इस तस्वीर को शेयर करने के बाद मिलिंद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। खबरों की मानें तो इस तस्वीर के कारण मिलिंद पर केस भी दर्ज हो चुका है और उन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static