शहनाज गिल ने दाल- रोटी खाकर घटाया 12 किलो वजन, जानें खुद को फिट रखने के आसान Tips

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 09:56 AM (IST)

बिग बॉस  में आपने  क्यूट अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल  इन दिनों अपने सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के गम को भूलाने के लिए खुद को काम में बिजी कर रही है।  फिल्म 'हौसला रख' के जरिए  उन्होंने एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर ली है। बिग बॉस से लेकर अब तक के शहनाज के लुक में काफी फर्क आया है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग काफी हैरान हैं। 

PunjabKesari
 नॉन-वेज, चॉकलेट को किया NO

बिग बॉस में शहनाज का वजन 67 किलो था,  सिर्फ 6 महीने मे ही उन्होंने अपना 12 किलो वजन कम कर लिया है। कुछ समय पहले उन्होंने एक  इंटरव्यू में बताया था कि वजन कम करने के लिए उन्होंने नॉन-वेज, चॉकलेट और आइसक्रीम से दूरी बना ली थी।  सिर्फ अपनी डाइट पर कंट्रोल रखकर ही उन्होंने इतना वजन कम कर लिया। 

PunjabKesari
वर्कआउट रूटीन नहीं किया फॉलो

शहनाज़ ने कोई वर्कआउट रूटीन भी फॉलो नहीं किया था।  शहनाज ने बताया था कि जब उन्हे 2 रोटी की भूख होती थी तब वह सिर्फ 1 ही रोटी खाती हैं।लंच में तो वहवो सिर्फ मूंग दाल खाती थी। हाल ही में उनकी फिल्म 'हौंसला रख' के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें वह एकदम फिट नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
शहनाज की कई तस्वीरें वायरल 

 दर्शकों को 'हौसला रख ' फिल्म काफी पसंद आ रही जिसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आए हैं। बता दें कि शहनाज इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से काफी सदमे में हैं और काफी दर्द में हैं। हालांकि अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से उन्होंने अपनी इस तकलीफ में भी प्रमोशनल शूटिंग की, जिसकी मेकर्स ने जमकर तारीफ भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static