क्या सिद्धार्थ को नहीं भूल पाई Shehnaaz Gill, शादी करने की बात पर दिया यह जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 05:56 PM (IST)

अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर फैंस से लाइमलाइट ले रही हैं। शहनाज के इस शो में रकुल प्रित, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, शाहिद कपूर जैसे सितारे शिरकत कर चुके हैं। हाल ही में शो में फेमस यूट्यूबर भुवन बाम पहुंचे थे। भुवन भाम ने शहनाज से शादी के लेकर भी कई सवाल किए जिस पर शहनाज ने यह जवाब दिया है।

शादी के सवाल पर ये बोली शहनाज 

अपने चैट शो में शहनाज ने भुवन भाम से सवाल किया था जिस पर शहनाज ने भी अपनी राय व्यक्त की। एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा कि वह शादी में विश्वास नहीं करती और वह सिर्फ इसलिए कमा रही हैं ताकि भविष्य में उन्हें किसी के सामने पैसों के लिए हाथ न फैलाने पड़े।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

उठ गया शादी से भरोसा 

आगे एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया कि- 'लाइफ में नहीं पता तुम्हारा फ्यूचर क्या है, तुम्हें हर चीज के लिए पहले से ही तैयार रहना चाहिए। फिलहाल मेरे पास कुछ है करने के लिए तो मैं क्या कर रही हूं, आगे जाकर भी मैं पूरी कोशिश करुंगी कि मुझे काम मिलता रहे। अगर आगे चलकर मुझे काम नहीं मिलता तो मेरे पास इतनी सेविंग होनी चाहिए जिससे मुझे भविष्य में पैसों के लिए किसी के भी आगे हाथ फैलाने की जरुरत न पड़े। सिर्फ इस चक्कर में मुझे शादी न करनी पड़े। मुझे शादी में ज्यादा भरोसा नहीं है अब मुझे फिलहाल बहुत आगे बढ़ना है जिंदगी में लेकिन साथ ही मेरे लिए यह भी जरुरी है कि मैं सेविंग रखूं अपने पास मेरे साथ ऐसा नहीं है कि मैं पैसे बर्बाद करुं या उन्हें उड़ाऊं। मैं पैसे बचाकर रखना चाहती हूं।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने खरीदा नया घर 

इसी दौरान एक्ट्रेस ने भुवन भाम से बात करते हुए बताया कि - 'उन्होंने नया घर खरीदा है, इस घर में एंट्री के लिए उन्होंने कुछ कड़े नियम भी बनाए हैं।' साथ ही शहनाज ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने भाई के कहने पर यूट्यूब चैनल भी शुरु किया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज और दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस बहुत ही पसंद करते हैं। आज भले ही सिद्धार्थ हमारे बीच में नहीं है लेकिन फिर भी फैंस सिडनाज को नहीं भूल पाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static