सोनाक्षी को लेकर अफवाह फैलाने वालों को शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ''खामोश'', बोले- मुझे मेरी बेटी पर गर्व है

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 10:43 AM (IST)

बॉलीवुड में किसी की शादी  और अफवाहों का दौर ना चले ऐसा तो हो नहीं सकता। जल्द दुल्हन बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा और उनका परिवार भी इस समय खूब चर्चाओं में बना हुआ है। खबरें हैं कि सिन्हा परिवार अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं है, ऐसे में  शत्रुघ्न सिन्हा ने सामने आकर सभी का खामाेश कर सारी अफवाहों को विराम लगा दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया था कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। अब दुल्हन के पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सभी खबरों को झूठा साबित कर दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ना सिर्फ अपनी बेटी की शादी में शामिल हाेंगे बल्कि हर वक्त उनकी ताकत बनकर खड़ें होंगे।

PunjabKesari
एक्टर के साथ बातचीत में सीधे कहा कि- "ये लाइफ किसकी है आप बताइए?  यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की लाइफ है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का पिलर कहती है। मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा?" सिन्हा ने कहा- "उसकी खुशी  मेरी खुशी है और मैं भी उसकी खुशी में खुश हूं. उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की दूसरी बातें तय करने का पूरा अधिकार है"। 

PunjabKesari

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-  "मैं अभी भी मुंबई में हूं, मैं यहां न केवल उनकी ताकत बनकर खड़ा हूं, बल्कि उनके असली कवच के रूप में भी हूं। सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जिंदगी गुजारनी है। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं"। उनकी इन बातों से यह साफ हो गया है कि परिवार वालों से हरी झंडी मिलने के बाद ही सोनाक्षी ओर जहीर ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static