'वो बस रो रहा था..', तुनिषा की मौत के बाद कैसी हो गई थी शीजान की हालत, एक्टर के दोस्त ने बताया सच

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 04:23 PM (IST)

इस वक्त इंडस्ट्री में 2 नाम ही चर्चा में बने हुए है एक एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा जिन्होंने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया और दूसरा शीजान खान जिन्हें एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। शीजान पुलिस कस्टडी में है। शीजान और तुनिषा के परिवारवाले एक-दूसरे पर कई आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच शीजान के करीबी दोस्त व एक्टर शान शशांक मिश्रा उनकी स्पोर्ट में आगे आए।

तुनिषा की मौत से टूट गए थे शीजान

नामी वेबसाइड ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शान शशांक मिश्रा ने कहा कि जब तुनिषा की मौत हुई उस वक्त शीजान टूट गए थे वो बहुत रोए। शान शशांक मिश्रा ने कहा, "मैं शीजान को अच्छी तरह से जानता हूं, उन पर लगे सभी आरोप कि ड्रग्स लेना या तुनिषा को धोखा देना पूरी तरह से झूठे हैं. उन्हें जानने वाले सभी लोग मेरे दावे का समर्थन करेंगे. वह ड्रग्स नहीं लेते थे." वह आगे कहते हैं, "हर किसी का एक अतीत होता है. तुनिषा और शीज़ान पिछले साल जून से एक दिन में लगभग 13-14 घंटे शूटिंग कर रहे थे. अगर वह उसे धोखा दे रहा होता तो उसे पता चल जाता और अगर उसे पता होता तो वह उसके साथ क्यों होती? किसी और के साथ होता तो कबूल कर लेता. वह धोखा नहीं दे रहा था, यह पक्का है,”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan (Baba) (@sheezan9)

शान के मुताबिक, जिस दिन तुनिषा ने यह कदम उठाया उस वक्त वो शीजान के साथ थे। उन्होंने कहा, “मैं 24 दिसंबर को और अगले दिन सुबह उसके साथ था. पहले अस्पताल में और फिर थाने में. जब हम अस्पताल में थे तब तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी. वह उस आउटफिट में थे जिसमें वह शूटिंग कर रहे थे और मैंने उन्हें उनके नॉर्मल कपड़े पहनाए. वह बोल नहीं पा रहा था और रो रहा था. जो कुछ हुआ था उससे वह शॉक्ड रह गया था. उनकी मां भी वहां थीं."

खुद शीजान ने बताया था उस दिन कैसा था सेट का माहौल?

उस दिन सेट पर माहौल कैसा था इस बारे में भी उन्होंने बात की और कहा, “मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ था और उन्होंने कहा कि वे सभी सेट पर हंस रहे थे और मस्ती कर रहे थे. अच्छा माहौल था. उसने मुझे यह भी बताया कि रील के लिए तुनिषा ने उसके साथ अपने फोन पर एक वीडियो बनाया. उनके बीच कोई लड़ाई या बहस नहीं हुई.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan (Baba) (@sheezan9)

शान ने यह भी कहा कि तुनिषा की मां ने जो भी आरोप शीजान पर लगाए वो सब झूठे है क्योंकि शीजान ऐसा लड़का है ही नहीं। शान कहते हैं, ''मैं शीजान को एक साल से जानता हूं. हमने एक चैनल के लिए काम किया और वह ‘पवित्र: भरोसे का सफर’ में लीड रोल प्ले कर रहा था. हम दोस्त बने. हम बहुत बाहर घूमते थे, क्योंकि हम एक ही जिम में वर्कआउट करते थे. हम एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं, जैसा कि हम रोज मिलते थे. मैं शीजान के बारे में जो जानता हूं, वह नाइस, हम्बल और रिस्पेक्टफुल है. मेरे सीनियर होने के नाते शीज़ान ने शुरुआत में मुझे बहुत गाइड किया. अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल उनके करियर का अब तक का सबसे बड़ा ब्रेक रहा है. वह हमेशा से एक पीरियड ड्रामा करना चाहते थे. उसे इस सिचुएशन में देखकर मेरा दिल टूट जाता है. मैं उनके परिवार के संपर्क में हूं. वे भी गहरे दुख में हैं. तुनिषा शीजान के परिवार के बहुत करीब थी और वे साथ में बहुत अच्छा समय बिताते थे. तुनिषा की मां द्वारा शीजान और उसके परिवार पर लगाए गए आरोप झूठे हैं.”

बता दें कि शीजान के परिवार वालों ने भी तुनिषा की मां पर कई आरोप लगाए लेकिन अभी तक वनीता शर्मा ने उनके आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static