BB16: Shalin और Tina का नया ड्रामा, शो में कर रहे बच्चे की प्लानिंग

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 05:27 PM (IST)

बिग बॉस 16 का शनिवार 7 जनवरी का एपिसोड मजेदार रहा। एक और जहां सलमान खान ने अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की क्लास लगाई, तो दूसरी ओर शालीन और टीना के फेक रिलेशन की असलियत भी सबके सामने लाकर रख दी है। शालीन और टीना के रिलेशन पर पहले ही कई सवाल उठे हैं। न्यू ईयर पर एमसी स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट में दोनों के रोमांटिक डांस ने उनके रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड में इन दोनों के बीच एक बार फिर तकरार होती दिखेगी। दोनों अपनी-अपनी फीलिंग्स को लेकर दूसरे से बहस करते और बेबीज के बारे में बात करते देखे जाएंगे।

PunjabKesari

टीना-शालीन ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

8 जनवरी को ऑनएयर होने वाले बिग बॉस के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीना और शालीन गार्डन एरिया नें बनी छत पर बैठ कर बातें कर रहे हैं। यहां शालीन परेशान रहते हैं क्योंकि टीना उनसे बात नहीं कर रही होती है। वो टीना को पूछते हैं कि क्या वो उनके लिए फीलिंग्स रखती है इस पर टीना जो जवाब देती है, उसे सुन शालीन अवाक रह जाते हैं।

'मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं'-टीना

रविवार के एपिसोड में टीना दत्ता, शालीन के लिए अपनी फीलिंग्स को उगाजर करती हुई देखी जाएंगी। वह कहती हैं कि शालीन के लिए उनके मन में फीलिंग्स हैं, लेकिन वो शालीन ही थे ,जो उनके साथ खेल रहे थे। 'मेरी कैरैक्टर की धज्जियां उड़ी हैं, तुम्हारी नहीं'....इस पर शालीन कहते हैं 'पहले तुमने कहा कि तुम प्यार करती हो, और फिर तुम पीछे हट गई । अरे हम बेबीज की बात कर रहे थे'। इस बात को सुनकर गुस्साई टीना कहती हैं कि उनकी इमेज पहले ही बहुत खराब हो चुकी है। शालीन उनके साथ न रहें।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static